संजू सैमसन की टीम के प्लेयर ने किया कप्तान समर्थन, मौके को लेकर खड़े किए सवाल, बोले- हम सैमसन का पर्याप्त…

[ad_1]

हाइलाइट्स

संजू सैमसन को 2023 में वनडे टीम में मौका नहीं मिला है.
सैमसन आईपीएल में राजस्थान रॉयल्स की कमान संभालेंगे.

नई दिल्ली. भारतीय टीम के लिए यह साल वर्ल्ड कप के लिहाज से काफी अहम होने वाला है. लेकिन इसी साल भारत के लिए इंजरी एक बड़ी समस्या बनी हुई है. टीम इंडिया में अभी तक कई खिलाड़ियों को आजमाया जा चुका है. लेकिन कुछ खिलाड़ी ऐसे भी हैं जो लगातार इंतजार कर रहे हैं. उनमें से एक नाम वनडे में शानदार रिकॉर्ड रखने वाले संजू सैमसन (Sanju Samson) का भी है. सैमसन को वनडे में न खिलाने पर सेलेक्टर्स पर लगातार सवाल खड़े किए जा रहे हैं.

ऑस्ट्रेलिया के खिलाफ वनडे सीरीज में सूर्यकुमार यादव को तीनों मैचों में खिलाया गया. जहां वह गोल्डन डक का शिकार हो गए. वनडे में संजू के आंकड़ो की बात करें तो उन्होंने पिछले साल 11 मुकाबलों में 330 रन बनाए. जिसमें उनका औसत 66 का जबकि स्ट्राइक रेट 100 से ऊपर रहा है. इसके बावजूद उन्हें 2023 में एक भी वनडे मैच में शामिल नहीं किया गया. आईपीएल 2023 में सैमसन राजस्थान रॉयल्स की कप्तानी करते नजर आएंगे. उनकी टीम के साथी आर अश्विन ने अपने कप्तान का समर्थन करते हुए इस मुद्दे को फिर हवा दे दी है.

हम सैमसन का पर्याप्त समर्थन क्यों नहीं करते- आर अश्विन

अश्विन ने अपने यूट्यूब चैनल पर सैमसन को लेकर कहा, ‘हमें कई टिप्पणियां मिलीं हैं. वसीम जाफर ने कहा है कि हम कई खिलाड़ियों का समर्थन कर रहे हैं. इसी तरह हमें संजू सैमसन को भी आजमाना शुरू कर देना चाहिए. यहां तक की फैंस भी उनकी वापसी की मांग कर रहे हैं. आप सभी को वापस करने के लिए कह रहे हैं. हम संजू सैमसन का पर्याप्त समर्थन क्यों नहीं करते. मैं यहां यह बताने के लिए नहीं आया कि किसे समर्थन देना चाहिए या कुछ भी. मैं चाहता हूं कि भारत वर्ल्ड कप जीते. ऐसा होने के लिए में पॉजिटिव वाइब्स भी देनी चाहिए.’

सूर्यकुमार यादव का पासवर्ड हो गया जगजाहिर! एंट्री के लिए छूटे स्काई के पसीने, विराट-शिखर ने भी लिए मजे

दो प्लेयर्स की इंजरी के कारण मिल सकता है मौका

संजू सैमसन की वनडे में वापसी के लिए रास्ते खुल चुके हैं. ऋषभ पंत कार हादसे के बाद लंबे समय से क्रिकेट से दूर हो चुके हैं. वहीं, श्रेयस अय्यर भी पीठ की चोट के कारण टीम से बाहर चल रहे हैं. ऐसे में मिडिल ऑर्डर में संजू से बेहतर बैटर भारत के पास नहीं होगा. इसके अलावा सैमसन को आईपीएल में अपने प्रदर्शन से खुद को साबित करने का डबल चांस होगा.

Tags: R ashwin, Rajasthan Royals, Sanju Samson, Team india

[ad_2]

Source link