श्रेयस अय्यर की सर्जरी पर आया बड़ा अपडेट, पूरे IPL से रहेंगे बाहर, जानें कब तक होगी वापसी?

[ad_1]

हाइलाइट्स

श्रेयस अय्यर की सर्जरी पर आई बड़ी खबर
एक रिपोर्ट के अनुसार सफल हुई सर्जरी

नई दिल्ली. भारतीय क्रिकेट टीम के बेहतरीन बैटर श्रेयस अय्यर (Shreyas Iyer) कुछ दिन पहले चोटिल हो गए थे. इस कारण वह पूरे आईपीएल सीजन से बाहर हो गए थे. बीसीसीआई (BCCI) ने उन्हें कुछ दिन पहले ही सर्जरी के लिए इंग्लैंड भेजा था. अय्यर की सर्जरी पूरी हो गई है और इसे लेकर एक खुश कर देने वाली खबर सामने आई है.

दरअसल, टाइम्स ऑफ इंडिया की एक रिपोर्ट में यह बताया गया कि श्रेयस अय्यर के पीठ की सर्जरी पूरी तरह से सफल हुई है. एक सोर्स ने बताया, “श्रेयस अय्यर की सर्जरी मंगलवार को हुई जो सफल रही. उसने सर्जरी के बाद वॉक भी किया.”

युवा बैटर ने अपने पैरों पर मारी कुल्हाड़ी, IPL से बाहर होने की कगार पर आया, अब भारत के लिए भी खेलना नामुमकिन?

बता दें कि भले ही श्रेयस अय्यर की सर्जरी पूरी तरह सफल हो गई है. लेकिन वह पूरे आईपीएल और वर्ल्ड टेस्ट चैंपियनशिप से बाहर रहेंगे. वह करीब 3 महीने तक क्रिकेट के मैदान से दूर रहेंगे. यह समझा जा रहा है कि वह वनडे क्रिकेट वर्ल्ड कप से पहले फिट हो जाए.

WWE में Undertaker vs Khali की भिंड़त 2 बार, जानें किसका पलड़ा भारी, किसने जीते सबसे ज्यादा मैच?

वर्ल्ड टेस्ट चैंपियनशिप में श्रेयस अय्यर का ना होना टीम इंडिया के लिए झटका हो सकता है. क्योंकि श्रेयस अय्यर भारत के बेहतरीन खिलाड़ियों की गिनती में आते है. वह टेस्ट में अच्छी बैटिंग करने के लिए जाने जाते है. अब तक 10 टेस्ट मैचों में उन्होंने 666 रन बनाए हैं. उनका उच्चतम स्कोर 105 का है.

Tags: Shreyas iyer, Shreyas iyer fitness, Team india

[ad_2]

Source link