शियोमी के इन स्मार्टफोन को मिलेगा नया सॉफ्टवेयर अपडेट MIUI 14, लिस्ट में देखें आपका फोन है क्या?

[ad_1]

हाइलाइट्स

नए अपडेट में डिज़ाइन को बड़े आइकन और एडजस्टेबल आइकन साइज़ के साथ थोड़ा बदलाव मिलेगा.
चुनिंदा Xiaomi और Redmi टैबलेट को अप्रैल 2023 में MIUI 14 पैड अपडेट मिलेगा.
नए MIUI 14 अपडेट में विजेट में कई कस्टमाइज़ेशन ऑप्शन मिलेंगे.

नई दिल्ली. शियोमी ने MIUI 14 लॉन्च कर दिया है. कंपनी का नया सॉफ्टवेयर अपडेट कंपनी के फोन को कई नए फीचर्स प्रदान करेगा. इससे अपडेट करने के बाद फोन के डिज़ाइन में बदलाव, इन-बिल्ट ऐप्स और परफॉर्मेंस में अपग्रेड मिलेगा. अपडेट में यूज़र को फैमिली सर्विस फीचर भी दिया जाएगा. मिली जानकारी के मुताबिक MIUI 14 अपडेट अगले साल जनवरी 2023 तक कुछ चुनिंदा स्मार्टफोन को मिलने लगेगा.

फिलहाल ध्यान देने वाली बात ये है कि दिया गया अपडेट शेड्यूल चीन के लिए है, और कंपनी जल्द इसके ग्लोबल मार्केट के लिए अपडेट देगी. आइए जानते हैं शियोमी के किन स्मार्टफोन को जनवरी 2023 तक ये नया सॉफ्टवेयर अपडेट मिलेगा.

Xiaomi 12S Ultra, Xiaomi 12S Pro, Xiaomi 12S, Xiaomi 12 Pro, Xiaomi 12 Pro Dimensity Edition, Xiaomi 12, Xiaomi MIX Fold 2, Redmi K50, Redmi K50 Pro Redmi K50 Extreme Edition और Redmi K50 Gaming Edition.

चुनिंदा Xiaomi और Redmi टैबलेट को अप्रैल 2023 में MIUI 14 पैड अपडेट मिलेगा.
Redmi Pad, Mi Pad 5 Pro 12.4, Mi Pad 5 Pro 5G,Mi Pad 5 Pro और Mi Pad 5.

मौजूदा समय में Xiaomi 13 और Xiaomi 13 Pro ही ऐसे डिवाइस हैं जो MIUI 14 स्टेबल अपडेट पर चल रहे हैं. इन फोन को मिला अपडेट Android 13 OS पर बेस्ड है.

ये भी पढ़ें- काम की बात! एंड्रॉयड की इन Setting से फोन की लत होगी कम, आज ही कर लें बदलाव

MIUI अपडेट के साथ डिवाइस को मिलेंगे ये नए फीचर्स
डिज़ाइन को बड़े आइकन और एडजस्टेबल आइकन साइज़ के साथ थोड़ा बदलाव मिलेगा. होम स्क्रीन आईओएस के समान कुछ नए विजेट फॉरमैट सपोर्ट के साथ आएगा. विजेट में कई कस्टमाइज़ेशन ऑप्शन भी मिलेंगे.

गैलरी में अब टेक्स्ट निकालने की सुविधा है. ये यूज़र्स को सिर्फ टेक्स्ट को दबाकर रखने से फोटो से टेक्स्ट निकालने की अनुमति देगा. इसके अलावा MIUI 14 को MIUI 13 की मुकाबले में हल्का बताया गया है और सिस्टम के परफॉर्मेंस में 60 प्रतिशत सुधार किया गया है.

Tags: Mobile Phone, Redmi, Xiaomi, Xiaomi Redmi

[ad_2]

Source link