राहुल गांधी विपक्ष का चेहरा बने रहे तो नरेंद्र मोदी को कोई नहीं हरा सकता- लोकसभा चुनाव से पहले ममता बनर्जी का कांग्रेस पर हमला

[ad_1]

हाइलाइट्स

ममता बनर्जी का बड़ा आरोप- बीजेपी, कांग्रेस, लेफ्ट सब साथ मिले हैं
सागरदीघी उप चुनाव हराने कांग्रेस ने आरएसएस के साथ मिलकर की प्लानिंग-ममता

आशिका सिंह

मुर्शिदाबाद. पश्चिम बंगाल की मुख्यमंत्री ममता बनर्जी ने आगामी लोकसभा चुनाव के मद्देनजर कांग्रेस को सिरे से खारिज करना शुरू कर दिया है. टीएमसी (TMC) प्रमुख ने रविवार को कहा कि राहुल गांधी विपक्ष के लीडर बने रहे तो नरेंद्र मोदी को कोई नहीं हरा सकता. ममता ने कहा कि राहुल गांधी जब तक विपक्ष के नेता रहेंगे तब तक मोदी का कोई कुछ बिगाड़ नहीं सकता है, इसीलिए भाजपा उन्हें नेता बनाना चाहती है. वे बड़ी बड़ी बातें करते हैं. वे बीजेपी के एक नंबर आदमी हैं. बीजेपी, कांग्रेस, लेफ्ट सब साथ मिले हुए हैं.

सागरदीघी उप चुनाव में हार के बाद ममता बनर्जी मुर्शिदाबाद में कार्यकर्ताओं को वर्चुअल बैठक के दौरान संबोधित कर रही थीं. इस दौरान उन्होंने कांग्रेस नेता अधीर रंजन चौधरी पर भी निशाना साधा. उन्होंने कहा कि अधीर रंजन चौधरी ने उपचुनाव के दौरान आरएसएस-सीपीएम के साथ प्लानिंग की थी. वह बीजेपी के नंबर वन नेता हैं. ममता बनर्जी ने कहा कि बीजेपी ने राहुल गांधी को नेता बनाने के लिए संसद में हंगामा होने दिया. बीजेपी चाहती है राहुल गांधी विपक्ष का चेहरा बने रहें.

गौरतलब है कि ममता बनर्जी देश के कई नेताओं के साथ मिलकर तीसरे मोर्चे को मजबूत बनाने के लिए काम कर रही हैं. उन्होंने हाल ही में सपा प्रमुख अखिलेश यादव से भी मुलाकात की थी. मुलाकात के एक दिन बाद समाजवादी पार्टी (सपा) प्रमुख अखिलेश यादव ने आने वाले दिनों में विपक्षी गठबंधन के आकार लेने का भरोसा जताते हुए कहा कि 2024 के लोकसभा चुनाव में भारतीय जनता पार्टी (भाजपा) के खिलाफ लड़ाई में क्षेत्रीय पार्टियां महत्वपूर्ण भूमिका निभाएंगी. हालांकि, इस प्रस्तावित विपक्षी मोर्चे में कांग्रेस की भूमिका पर अखिलेश यादव ने कहा कि यह कांग्रेस को तय करना है कि वह कहां रहे. साथ ही उन्होंने कहा कि कांग्रेस एक राष्ट्रीय पार्टी है और हम क्षेत्रीय दल हैं.

Tags: Loksabha Election 2024, Mamata banerjee, Narendra modi, Rahul gandhi

[ad_2]

Source link