राहुल गांधी के विदेशी कार्यक्रमों के पीछे कौन? अनुराग ठाकुर ने कांग्रेस से पूछा सवाल

[ad_1]

नई दिल्‍ली. केंद्रीय मंत्री अनुराग ठाकुर (Anurag Thakur) ने कांग्रेस और राहुल गांधी (Rahul Gandhi) से विदेशी दौरे को लेकर सवाल पूछे हैं. उन्‍होंने राहुल गांधी के विदेश में हुए कार्यक्रमों, उनके आयोजनकर्ता और इनमें शामिल हुए लोगों के बारे में जवाब मांगा है. उन्‍होंने पूछा है कि आखिर राहुल गांधी का ऐसे लोगों से क्‍या संबंध है, वे उनसे क्‍यों मिले और उनकी क्‍या बातचीत हुई है? इसके बारे में राहुल गांधी और कांग्रेस पार्टी को देश को बताना चाहिए.

मंत्री अनुराग ठाकुर ने कहा कि कांग्रेस और राहुल गांधी इन सवालों के तुरंत जवाब नहीं दे रही; इसके पीछे क्‍या एजेंडा है. कांग्रेस क्‍यों चुप है? उन्‍होंने आरोप लगाते हुए कहा कि कांग्रेस की सोच तब स्पष्ट होती है जब राहुल गांधी विदेश यात्रा करते हैं…और किसके समर्थन से उनके कार्यक्रम आयोजित किए जाते हैं? वे इन कार्यक्रमों में किससे मिलते हैं. यह सब साफ है. उन्‍होंने कहा कि राहुल गांधी के विदेश में कार्यक्रम ‘भारत-विरोधी ताकतों’ द्वारा आयोजित किए गए थे.

जो भारत के खिलाफ एजेंडा चलाते हैं और कौन उन्हें धन देता है
केंद्रीय मंत्री, मोदी सरकार के 9 साल पूरे होने के मौके पर भाजपा के संपर्क अभियान ‘संपर्क से समर्थन’ को लेकर सक्रिय हैं. इस दौरान उन्‍होंने संवाददाताओं से चर्चा की थी. अनुराग ठाकुर ने कहा कि राहुल गांधी, विदेश में जिन लोगों से मिले, उन लोगों का उस संगठन से संबंध है जो भारत के खिलाफ एजेंडा चलाते हैं. और कौन उन्हें धन देता है? …जो भारत को तोड़ने की बात करते हैं. ऐसे अभियानों का वित्त-पोषण कौन करता है; जिसने शाहीन बाग मामले में ‘भारत के खिलाफ जहर उगलने वालों’ के लिए धन मुहैया कराया था.

” isDesktop=”true” id=”6706271″ >

कांग्रेस और राहुल गांधी को देश को स्‍पष्‍ट करना चाहिए
केंद्रीय मंत्री अनुराग ठाकुर ने कहा कि विदेशों में राहुल गांधी के कार्यक्रमों का आयोजन वे लोग करते हैं, जिन्हें उन तत्वों से प्रत्यक्ष या अप्रत्यक्ष रूप से धन और समर्थन मिलता है. जो लोग पाकिस्तान की प्रशंसा करते हैं और भारत के खिलाफ एजेंडा चलाते हैं. भारत-विरोधी ताकतें… वे कांग्रेस और राहुल गांधी से क्यों जुड़े हैं और उनका एजेंडा क्या है, यह देश को स्पष्ट करें.’

Tags: Anurag thakur, Congress, Congress leader Rahul Gandhi

[ad_2]

Source link