यूनिक डिजाइन वाले Nothing Phone (1) को खरीदें 10 हजार से कम में, यहां जानें तरीका

[ad_1]

हाइलाइट्स

Nothing Phone (1) यूनिक डिजाइन के लिए है पॉपुलर
इस स्मार्टफोन के रियर में फोटोग्राफी के लिए 50MP कैमरा मिलता है
ये फोन Snapdragon 778+ ऑक्टा-कोर प्रोसेसर के साथ आता है

नई दिल्ली. Nothing Phone (1) एक यूनिक डिजाइन वाला स्मार्टफोन है. इसके बैक पैनल में LED लाइट्स दिए गए हैं. जो इनकमिंग कॉल्स, चार्जिंग स्टेटस और भी दूसरे नोटिफिकेशन्स देता है. अगर आप Nothing Phone (1) खरीदने के बारे में सोच रहे हैं तो फ्लिपकार्ट पर कुछ ऑफर्स आपका इंतजार कर रहे हैं. आइए जानते हैं इस डील के बारे में.

फ्लिपकार्ट पर Nothing Phone (1) के बेस 8GB + 128GB वेरिएंट पर 21 प्रतिशत डिस्काउंट दिया जा रहा है. ऐसे में इसे फ्लिपकार्ट पर 29,999 रुपये में लिस्ट किया गया है. वहीं, IDFC FIRST Credit Card EMI ट्रांजैक्शन्स पर 3,000 रुपये तक 10 प्रतिशत डिस्काउंट भी दिया जा रहा है. इसी तरह फ्लिपकार्ट एक्सिस बैंक क्रेडिट कार्ड होल्डर्स 5 प्रतिशत कैशबैक भी पा सकते हैं.

ये भी पढ़ें: Nothing Phone 1 के डिस्प्ले में आई बड़ी परेशानी, ट्विटर पर शिकायत कर रहे हैं यूज़र्स

इन सबके अलावा पुराने स्मार्टफोन को एक्सचेंज कर ग्राहक 17,500 रुपये की अतिरिक्त छूट भी पा सकते हैं. ऐसे में सभी ऑफर्स को जोड़कर ग्राहक Nothing Phone (1) को महज 9,499 रुपये में खरीद सकते हैं. हालांकि, ध्यान रहे कि एक्सचेंज ऑफर पर मिलने वाला डिस्काउंट फोन के कंडिशन पर निर्भर करता है. साथ ही ग्राहकों को Nothing Phone (1) के लिए ब्लैक और वाइट वाले दो ऑप्शन भी मिलेंगे.

Nothing Phone (1) के फीचर्स

ये हैंडसेट इनोवेटिव Glyph इंटरफेस के साथ आता है. इसमें 120 Hz रिफ्रेश रेट के साथ 6.55-इंच फुल HD+ OLED डिस्प्ले मिलता है. इस स्क्रीन में HDR10+ और कॉर्निंग गोरिल्ला ग्लास 5 का भी सपोर्ट मिलता है.

ये भी पढ़ें: Nothing फोन (1) को कब मिलेगा Android 13 अपडेट? कंपनी ने खुद किया कंफर्म
इस स्मार्टफोन में Qualcomm Snapdragon 778+ ऑक्टा-कोर प्रोसेसर मिलता है. फोटोग्राफी के लिए इसके रियर में 50MP का प्राइमरी कैमरा मिलता है. इस फोन में नाइट मोड और सीन डिटेक्शन भी दिया गया है. सेल्फी के लिए इसके फ्रंट में 16MP कैमरा मिलता है. कंपनी के दावे के मुताबिक इसे सिंगल चार्ज में 18 घंटे तक चलाया जा सकता है. इसमें फास्ट चार्जिंग का भी सपोर्ट मिलता है. इससे फोन को 30 मिनट में 50 प्रतिशत तक चार्ज किया जा सकता है.

Tags: 5G Smartphone, Smartphone, Tech news, Tech news hindi

[ad_2]

Source link