‘मैं नार्को टेस्ट के लिए तैयार, लेकिन विनेश फोगट और पुनिया का भी हो…’ पहलवानों के आरोप पर बृजभूषण सिंह ने रखी शर्त

[ad_1]

नई दिल्ली. उत्तर प्रदेश के गोंडा से बीजेपी के सांसद और भारतीय कुश्ती संघ (WFI) के पूर्व अध्यक्ष बृजभूषण शरण सिंह और महिला पहलवानों के बीच आरोप प्रत्यारोप का दौर जारी है. एफआईआर दर्ज होने के बाद भी इस मामले में दोनों तरफ से कई बयान सामने आते रहे हैं. अब बृजभूषण शरण सिंह ने अपने फेसबुक अकाउंट पर पोस्ट लिखकर आरोप लगाने वाले पहलवानों को पॉलीग्राफ टेस्ट कराने का चैलेंज दिया है. उन्होंने कहा है कि वे अपना नार्को टेस्ट, पॉलीग्राफ टेस्ट या लाइ डिटेक्टर टेस्ट कराने के लिए तैयार हैं, लेकिन विनेश फोगाट और बजरंग पुनिया की भी ये जांच होनी चाहिए.

बृजभूषण शरण सिंह ने अपने फेसबुक अकाउंट पर जो पोस्ट जारी की उसमें कहा, ‘मैं अपना नारको टेस्ट, पॉलिग्राफी टेस्ट या लाइ डिटेक्टर करवाने के लिये तैयार हूं, लेकिन मेरी शर्त है मेरे साथ विनेश फोगाट और बजरंग पुनिया का भी ये टेस्ट होने चाहिए. अगर दोनों पहलवान अपना टेस्ट करवाने के लिये तैयार हैं तो प्रेस बुलाकर घोषणा करें और मैं उनको वचन देता हूं कि मैं भी इसके लिये तैयार हूं. मैं आज भी अपनी बात पर कायम हूं और हमेशा कायम रहने का देशवासियों को वादा करता हूं. रघुकुल रीति सदा चली आई, प्राण जाए पर वचन न जाई… जयश्रीराम

बृजभूषण के बेटे प्रतीक भूषण सिंह ने भी किया ट्वीट
बृजभूषण शरण सिंह के बेटे प्रतीक भूषण सिंह ने भी अपने आधिकारिक ट्विटर हैंडल से रविवार को इसे पोस्ट किया है. उन्होंने ट्वीट में अपने पिता का एक संदेश भी टैग किया है. WFI के अध्यक्ष रहे बृजभूषण शरण सिंह इसके पहले भी अपने ऊपर लगे सभी आरोपों को गलत बता चुके हैं.

बृजभूषण सिंह पहले ही खारिज कर चुके हैं आरोप
इसके पहले लखनऊ में बृजभूषण सिंह ने कहा था कि अगर आरोप सही साबित होते हैं तो मैं फांसी पर लटक जाऊंगा. जो भी लोग साजिश कर रहे हैं, मुंह के बल गिर चुके हैं. उन्होंने कहा कि सारे आरोप ‘गुड टच और बैड टच’ के हैं और सारे आरोप किसी बंद कमरे के नहीं बल्कि एक बड़े हॉल के अंदर टच करने के हैं.

Tags: Bajrang punia, Brij Bhushan Sharan Singh, New Delhi news, Vinesh phogat

[ad_2]

Source link