मां-बाप ने बंद करवाई पढ़ाई तो बिना बैंड, बाराती प्रेमी से मंदिर में कर ली शादी! पढ़िए पूरी कहानी

[ad_1]

हाइलाइट्स

पढ़ाई बंद करवाकर लड़की को परिजन ले जा रहे थे घर.
बॉयफ्रेंड को आपबीती बताई और मंदिर में कर ली शादी.
दोस्तों की उपस्थिति में जहानाबाद गौरक्षिणी मंदिर में शादी.

राजीव रंजन विमल/जहानाबाद. आजकल के प्रेमी जोड़ों पर कोई जोर-जबरदस्ती नहीं चलती. नई-नई फिल्में देखकर घर से भाग कर शादी करने में भी ये प्रेमी जोड़े पीछे नहीं हट रहे. ताजा मामला बिहार के जहानाबाद जिले में सामने आया है, जहां एक प्रेमी युगल ने अपने माता-पिता से बिना पूछे ही घर से भागकर गौरक्षिणी स्थित मंदिर में शादी रचा ली.

बताया जा रहा है कि हुलासगंज की रहने वाली लड़की और मखदुमपुर का रहने वाला लड़का जहानाबाद शहर में रहकर पढ़ाई करते थे. इसी दौरान दोनों में परिचय हुआ और प्यार परवान चढ़ने लगा. जब इसकी भनक घरवालों को लगी तो लड़की का पढ़ाई लिखाई बंद करवा कर घर ले जाने की पूरी प्लानिंग कर ली. इधर, घरवाले अपने प्लान में सफल होते उसके पहले ही लड़की ने पूरी बात अपने बॉयफ्रेंड को बता दी.

इसके बाद मखदुमपुर थाना क्षेत्र का रहने वाला युवक जिसने अपनी प्रेमिका को आगे पढ़ाने लिखाने का वादा किया और फिर रविवार की रात जहानाबाद शहर मुख्यालय स्थित गौरक्षणी मंदिर में शादी कर ली. बिना बैंड और बाराती के शादी का गवाह वहां मौजूद कुछ लोग बने. अब लड़की को यह चिंता सता रही है कि शादी के विरोध में परिवार वाले कुछ गलत कदम ना उठा ले. ऐसे में वह अपील कर रही है कि उसने अपनी मर्जी से शादी की है और उसे अपना जीवन जीने दिया जाए.

बहरहाल, हमारी कोशिश थी कि लड़का और लड़की के बारे में पूरी जानकारी जुटाई जाए, लेकिन उन दोनों ने कोई कागजात नहीं दिखाए. ऐसे में उनके दावे में कितनी सच्चाई है, इसकी पुष्टि हम नहीं कर सकते. लेकिन, इतना तो सच है कि लड़का और लड़की ने बिना परिवार वालों की मर्जी से मंदिर में शादी रचा ली है और अब सुरक्षा की गुहार लगा रहे हैं. बता दें कि जहानाबाद जिले में यह कोई पहली घटना नहीं है इसके पहले भी इस तरह की घटनाएं देखने को मिली हैं जब प्रेमी जोड़ों ने भागकर शादी की हो.

Tags: Bihar News, Jehanabad news, Love affair, Love Stories

[ad_2]

Source link