महेंद्र सिंह धोनी का नया अवतार हुआ वायरल, बालों का बदला रंग, नजर आए हाथों में गिटार थामे – News18 हिंदी

[ad_1]

हाइलाइट्स

चेन्नई सुपर किंग्स का पहला मुकाबला चैंपियन गुजराज जायंट्स के साथ होगा.
31 मार्च को अहमदाबाद के नरेंद्र मोदी स्टेडियम में दोनों टीमें आमने-सामने होंगी.

नई दिल्ली. महेंद्र सिंह धोनी (MS Dhoni) कभी भी अपने फैन्स को हैरान करना नहीं छोड़ते हैं. शानदार विकेटकीपर-बल्लेबाज न केवल एक करिश्माई कप्तान रहे हैं बल्कि एक शानदार फिनिशर भी रहे हैं. धोनी एक सफल बिजनेसमैन भी हैं, जिन्होंने अलग-अलग क्षेत्रों में अपने बिजनेस को फैलाया हुआ है. धोनी भारतीय प्रादेशिक सेना में एक मानद लेफ्टिनेंट कर्नल भी रहे हैं. अब बुधवार, 15 मार्च को इंडियन प्रीमियर लीग (IPL) की फ्रेंचाइजी चेन्नई सुपर किंग्स (CSK) द्वारा अपने आधिकारिक ट्विटर हैंडल से साझा किए गए एक वीडियो से पता चलता है कि महेंद्र सिंह धोनी बुरे संगीतकार भी नहीं हैं!

‘कैप्टन कूल’ के नाम से मशहूर महेंद्र सिंह धोनी को हाल ही में अपने साथी खिलाड़ियों शिवम दुबे, दीपक चाहर और ऋतुराज गायकवाड़ के साथ मस्ती करते हुए देखा गया. चेन्नई सुपर किंग्स ने अपने ऑफिशियल ट्विटर हैंडल से इन खिलाड़ियों का एक मजेदार वीडियो शेयर किया है, जिसमें धोनी हाथ में गिटार लिए नजर आ रहे हैं.

5 भारतीय क्रिकेटरों का दिल ले उड़ी विदेशी गर्ल, पढ़ाया प्यार का पाठ, फिर बांधे 7 जन्म के बंधन

चेन्नई सुपर किंग्स के खिलाड़ियों के बीच इस बॉन्डिंग सेशन को 31 मार्च से शुरू होने वाले आईपीएल की तैयारियों के एक महत्वपूर्ण हिस्से के रूप में देखा जा सकता है. चेन्नई सुपर किंग्स गत चैंपियन गुजरात टाइटन्स के खिलाफ अपने अभियान की शुरुआत करेगी. 31 मार्च से रोमांचक मुकाबले शुरू होने से पहले सीएसके के खिलाड़ी प्रैक्टिस के साथ-साथ मस्ती करते हुए भी समय बिता रहे हैं.

Tags: Chennai super kings, Dhoni videos, Gujarat Titans, IPL 2023, Ms dhoni, MS Dhoni news



[ad_2]

Source link