बेंगलुरु में बोले PM मोदी- कर्नाटक को झोली भरने वाला ATM समझती है कांग्रेस, भाजपा विकास के लिए करती है काम

[ad_1]

नई दिल्ली. प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी (PM Narendra Modi) ने शनिवार को कर्नाटक में कहा कि भाजपा ने कांग्रेस अध्यक्ष के गृह नगर कलबुर्गी में महापौर का चुनाव जीता; इससे पता चलता है कि आगामी विधानसभा चुनाव में भाजपा की जीत शुरू हो गई है. पीएम मोदी ने कहा, जनता का आशीर्वाद हमेशा यहां बढ़ता ही जाता है, ये विजय संकल्प रैली विजय महोत्सव मनाने जैसी है. प्रधानमंत्री मोदी ने कहा कि ये नतीजा साफ दिखाई दे रहा है की डबल इंजन सरकार की वापसी कर्नाटक ने तय कर दी है.

प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी ने शनिवार को बेंगलुरु के दावणगेरे में भव्य रोड शो के बाद एक जनसभा को संबोधित करते हुए कांग्रेस पर जमकर निशाना साधा. प्रधानमंत्री ने कार्यकर्ता को थप्पड़ मारने वाला कथित वीडियो सामने आने पर कांग्रेस नेता सिद्धरमैया की आलोचना करते हुए कहा कि पूर्व सीएम कांग्रेस के नेता ने थप्पड़ मारा, मेरा मन भावुक क्योंकि जो अपने कार्यकर्ता का सम्मान नहीं करते वो जनता का सम्मान क्या करेंगे.

पीएम मोदी ने कहा कि कर्नाटक को अवसवादी स्वार्थी सरकार से बहुत नुकसान हुआ है इसलिए यहां भाजपा की विकास की स्थिर सरकार बहुत जरूरी है. उन्होंने कहा, कर्नाटक को जोड़-तोड़ सरकार से अलग ले जाकर भाजपा की पूर्ण बहुमत की सरकार की जरूरत है.

कांग्रेस पर जमकर साधा निशाना
पीएम मोदी ने कांग्रेस पर कड़ा प्रहार करते हुए कहा, कांग्रेस कर्नाटक को नेताओं की झोली भरने वाला एटीएम समझती है. पीएम मोदी ने कहा, हर चुनाव से पहले कांग्रेस झूठे वादों की पोटली लेकर घुमने लगती है. पीएम मोदी ने कहा, कांग्रेस ने इससे पहले हिमाचल में भी ऐसे ही भ्रमित किया था और कुछ दिन पहले उनका बजट आया तो की गई गारंटी का कोई नामो निशान नहीं है.

पीएम मोदी ने कहा, ऐसे खेल करने के लिए कर्नाटक कांग्रेस को मौका नहीं देगा. उन्होंने कहा, कांग्रेस जनता को धोखा देने में माहिर है लेकिन वह कर्नाटक में हिमाचल जैसा धोखा नहीं दे पाएगी. प्रधानमंत्री मोदी ने कहा, ये लोग ‘मोदी तेरी कब्र खुदेगी’ कहते हैं लेकिन कांग्रेस को पता नहीं की कर्नाटक के लोगों का संकल्प है कि ‘मोदी तेरा कमल खिलेगा.’

पीएम मोदी ने कहा, दुनिया भर में भारत का डंका मोदी की वजह से नहीं आपके वोट की वजह से बज रहा है. मेरा कर्नाटक दौरा फिर होने वाला है. वर्ल्ड टाइगर डे के दिन मैं कर्नाटक के टाइगर के बीच फिर से आने वाला हूं. उन्होंने कहा, भाजपा इस हफ्ते में बहुत बड़ा कार्यक्रम करेगी और मैं भी आऊंगा देखने की इस 10 दिन में कितना काम हुआ.

Tags: BJP, Congress, Karnataka Assembly Elections, Pm narendra modi

[ad_2]

Source link