बाबर आजम मेरा EX मंगेतर नहीं है जिसे मैं… मोहम्मद आमिर के बिगड़े बोल, स्पॉट फिक्सिंग में जा चुके हैं जेल

[ad_1]

हाइलाइट्स

मोहम्मद आमिर को 2010 में स्पॉट फिक्सिंग के आरोप में जेल की हवा खानी पड़ी थी
आमिर और पाकिस्तान के कप्तान बाबर आजम के बीच रिश्ते अच्छे नहीं हैं

नई दिल्ली. पाकिस्तान क्रिकेट टीम के पूर्व तेज गेंदबाज मोहम्मद आमिर (Mohammad Amir) अपने बयान विवादित बयान को लेकर आए दिन सुर्खियों में रहते हैं. आमिर ने पिछले दिनों पाकिस्तान क्रिकेट टीम के कप्तान बाबर आजम (Babar Azam) को लेकर एक विवादित बयान दिया था जिसे लेकर उनकी खूब आलोचना हुई थी. अभी यह मामला शांत भी नहीं हुआ था कि आमिर ने बाबर के खिलाफ एक और बयान देकर सबका ध्यान अपनी ओर खिंचा है. आमिर ने बाबर की तुलना अब EX मंगेतर से की है.

जियो न्यूज के शो हंसना मना है में मोहम्मद आमिर से जब बाबर आजम के बारे में पूछा गया तो उन्होंने कहा कि जब मैं पाकिस्तान के लिए खेलता था तब बाबर मेरा जूनियर था. उसने जूनियर से मेरा रिस्पेक्ट किया है. बाबर मेरा कोई एक्स मंगेतर थोड़ी ना है कि मैं उसे पसंद नहीं करूंगा. ‘

यह भी पढ़ें:ऐसा पहली बार हुआ है… रिजर्व डे में बारिश बिगाड़ेगी खेल या पूरे ओवर का होगा मैच? कैसा रहेगा मौसम का मिजाज

‘मेरे कहने का मतलब कुछ और था’
आमिर ने इससे पहले बाबर के बारे में कहा था कि उनके लिए पाकिस्तान के कप्तान या निचले क्रम के बैटर्स को गेंदबाजी करने में कोई अंतर नहीं है. इसके बाद साफ हो गया था कि आमिर और बाबर के बीच रिश्ते ठीक नहीं हैं. हालांकि इस बयान के बाद जब आमिर की आलोचना होने लगी तब इस दागी क्रिकेटर ने अपनी सफाई में कहा था कि उनके कहने का मतलब कुछ और था. तब आमिर ने कहा था कि उनके कहने का मतलब था कि वह जब किसी विपक्षी बैटर्स को बॉलिंग करते हैं तो उनका काम विकेट चटकाना होता है चाहे वह बाबर आजम या कोई अन्य बैटर्स ही क्यों ना हो.

‘मेरे बयान को तोड़ मरोड़कर पेश किया गया’
जियो न्यूज के शो में जब आमिर से बाबर के पहले बयान बारे में पूछा गया तो उन्होंने कहा कि उनके बयान को गलत मतलब निकाला गया. आमिर ने कहा ‘ मैंने हमेशा कहा है कि वह टेस्ट और वनडे के दिग्गज बैटर हैं. मैंने कभी उसे कभी औसत दर्जे का खिलाड़ी और पुछल्ले बैटर्स नहीं कहा है.’ मोहम्मद आमिर वहीं गेंदबाज हैं जिन्हें स्पॉट फिक्सिंग के आरोप में जेल की हवा खानी पड़ी थी. साल 2010 में इंग्लैंड में टेस्ट मैच के दौरान आमिर सहित पाकिस्तान के तत्कालीन कप्तान सलमान बट्ट और पेसर वहाब रियाज को भी जेल में रात गुजारनी पड़ी थी.

Tags: Babar Azam, Mohammad amir

[ad_2]

Source link