बर्थ डे पर ठग सुकेश ने जैकलीन को लिखा खत, ‘तुम्हारे दिल में क्या है… मुझे है पता’, कहा- तुम्हारा प्यार बेहतरीन गिफ्ट

[ad_1]

हाइलाइट्स

सुकेश ने अपने जन्मदिन पर जैकलीन को खत लिखा.
सुकेश ने कहा कि जन्मदिन पर तुमको मिस कर रहा हूं.
सुकेश ने कहा कि तुम्हारा प्यार सिर्फ मेरे लिए है.

नई दिल्ली. 200 करोड़ रुपये के मनी लॉन्ड्रिंग केस (money laundering) में फिलहाल तिहाड़ जेल (Tihar Jail) में बंद ठग सुकेश चन्द्रशेखर (Sukesh Chandrashekhar) ने अपने जन्मदिन के मौके पर फिल्म एक्ट्रेस जैकलीन फर्नांडिस को खत लिखा है. सुकेश ने अपने पत्र में जैकलीन को कहा, ‘माई बुम्मा, मैं तुमको जन्मदिन के अवसर पर बहुत ज्यादा मिस कर रहा हूं.’ सुकेश ने कहा कि ‘मेरे पास कोई शब्द नहीं, लेकिन मैं जानता हूं कि मेरे लिए तुम्हारा प्यार कभी खत्म नहीं होगा, यह सिर्फ मेरे लिए है.’ सुकेश चंद्रशेखर ने पत्र में कहा कि ‘मैं तुम्हारी ऊर्जा को अपने आस-पास मिस कर रहा हूं.’

सुकेश चंद्रशेखर ने जैकलीन फर्नांडिस (Jacqueline Fernandez) को लिखे पत्र में कहा कि ‘मुझे पता है कि तुम्हारे प्यारे से दिल में क्या है, मुझे किसी सबूत की जरूरत नहीं है.’ सुकेश चंद्रशेखर ने पत्र में कहा कि ‘तुम जानती हो कि मैं तुमको कितना प्यार करता हूं, मेरी बोटा बुम्मा.’ सुकेश ने कहा कि ‘तुम और तुम्हारे प्यार का कोई मोल नहीं है, मेरे जीवन का सबसे बेहतरीन गिफ्ट यही है. सुकेश ने पत्र में कहा लव यू माइ बेबी, अपना दिल मुझको देने के लिए शुक्रिया.’ सुकेश चंद्रशेखर से जुड़े करोड़ों रुपये के ठगी के मामले में जैकलीन फर्नांडीज से भी पूछताछ हो चुकी है. मगर उन्होंने इसमें खुद के शामिल होने से इनकार किया है.

जैकलीन फर्नांडिस को दी दुबई जाने की अनुमति, लेकिन कोर्ट ने रखी है ये शर्त

सुकेश चंद्रशेखर ने इस महीने की शुरुआत में भी जैकलीन फर्नांडिस को पत्र लिखा था. उसने जैकलीन फर्नांडिज को लिए होली की बधाई और एक लव नोट के साथ मीडिया को एक बयान जारी किया था. इस ठग को 200 करोड़ रुपये के मनी लॉन्ड्रिंग मामले में गिरफ्तार किया गया था. इस पूरे मामले में बॉलीवुड अभिनेता जैकलीन फर्नांडिज और नोरा फतेही से भी पुलिस ने कई बार पूछताछ की है. सुकेश को पिछले महीने प्रवर्तन निदेशालय (Enforcement Directorate-ED) ने रेलिगेयर के पूर्व प्रमोटर मलविंदर सिंह की पत्नी को धोखा देने से जुड़े एक नए मनी लॉन्ड्रिंग के मामले में गिरफ्तार किया था.

Tags: Jacqueline fernandez, Money Laundering Case, Sukesh Chandrashekhar, Tihar jail

[ad_2]

Source link