बंगाल के पूर्व सांसद लक्ष्मण सेठ ने 78 के उम्र में की शादी, आखिर कौन हैं दुल्हन? देखें फोटो

[ad_1]

कोलकाता. पश्चिम बंगाल के सीपीआई (एम) के पूर्व सांसद लक्ष्मण सेठ हाल में एक चौकाने वाली खबर शेयर की है. जिसके बाद से बंगाल की राजनीति में खलबली मच गई है. दरअसल, 78 साल की उम्र में उन्होंने दूसरी बार शादी के बंधन में बंधे हैं. उन्होंने अपने नई नवेली दुल्हन के अपना साथ फोटो शेयर किया है. तस्वीरों में दूसरी पत्नी मानशी डे को उनके विशेष दिन पर खुशी बिखेरते हुए देखा जा सकता है. 

कोलकाता की रहने वाली मानशी डे एक फाइव स्टार में प्रमुख पद पर काम करतीं हैं. लक्ष्मण सेठ को मानशी के साथ उनका कॉमन दोस्त ने परिचय करवाया था. समय के साथ उनका संबंध मजबूत होते चला गया, जो बाद में शादी तक पहुंच गया. हाल ही में कोलकाता में आयोजित एक कानूनी समारोह में लक्ष्मण सेठ और मानशी डे शादी के बंधन में बंध गए. 

घरेलु कार्यक्रम में नवदंपति मालाओं का आदान-प्रदान करके पवित्र बंधन में बंधे. हालांकि, पूर्व सांसद ने प्रारंभ में अपने दूसरी पत्नी का नाम सार्वजानिक नहीं किया. लेकिन, नवविवाहितों की शादी की तस्वीरें इंटरनेट पर वायरल हो गई. दरअसल, सीपीआई (M) के कद्दावर नेता तमलुक के पूर्व सांसद लक्ष्मण सेठ वर्तमान में 78 साल के हैं. साल 2016 में उनकी पहली पत्नी तमालिका पांडा सेठ की मौत हो गई थी. पहली पत्नी के साथ लक्ष्मण सेठ के 2 बच्चे हैं.

ये भी पढ़े- अहमदनगर का नाम बदलकर होगा ‘अहिल्या नगर’, CM शिंदे ने किया ऐलान

मीडिया से बात करते हुए लक्ष्मण सेठ ने बताया कि ‘पहली पत्नी के गुजर जाने के बाद काफी अकेलेपन से जूझ रहा था. इसलिए मैंने दूसरी बार शादी करने का फैसला किया.’ उन्होंने आगे बताया कि, ‘मैं जल्द ही कोलकाता में शादी का रिसेप्शन का पार्टी दूंगा. उन्होंने बताया कि उनके पार्टी के अलावा अन्य राजनीतिक दल के नेताओं को आमंत्रित किया जाएगा.कांग्रेस के अलावा अन्य राजनीतिक दलों के सदस्य भी मौजूद रहेंगे.’

Tags: 2 marriages story, CPI-M, West bengal

[ad_2]

Source link