दिल्ली कैपिटल्स को खिताब जिताएगा पाकिस्तान सुपर लीग का स्टार खिलाड़ी, दिग्‍गज ने किया दावा

[ad_1]

हाइलाइट्स

दिल्‍ली कैपिटल्‍स अब तक नहीं जीत पाई है खिताब
1 अप्रैल को लखनऊ सुपर जायंट्स से होगा पहला मैच

नई दिल्‍ली. ऑस्ट्रेलिया के पूर्व दिग्‍गज ऑलराउंडर और दिल्ली कैपिटल्स के सहायक कोच शेन वॉटसन ने दावा किया है कि पाकिस्‍तान सुपर लीग में बेहतरीन प्रदर्शन करने वाले दक्षिण अफ्रीकी बैटर रिले रोसौव दिल्‍ली को आईपीएल 2023 का खिताब जीताने में अहम भूमिका निभा सकते हैं. वॉटसन के मुताबिक, अगर रिले रोसौव अपनी लय में आ जाते हैं तो किसी भी टीम को जीत से दूर कर सकते हैं.

पाकिस्‍तान सुपर लीग में रिले रोसौव मुल्‍तान सुल्‍तांस की टीम में थे. वह टूर्नामेंट में मोहम्‍मद रिजवान और बाबर आजम के बाद सबसे ज्‍यादा रन बनाने वाले बैटर रहे. रिले रोसौव ने पीएसएल के 11 मैचों में 171.59 की स्ट्राइक रेट से 453 रन बनाए. इसमें एक शतक और 3 अर्धशतक शामिल थे. मुल्‍तान सुल्‍तांस ने पीएसएल के फाइनल में जगह बनाई थी, जहां उसे लाहौर कलंदर्स से शिकस्‍त झेलनी पड़ी. शेन वॉटसन ने स्टार स्पोर्ट्स के साथ बातचीत में कहा कि मैं पीएसएल में क्वेटा ग्लैडिएटर्स के लिए रिले रोसौव के साथ खेल चुका हूं. आप देखिए उन्होंने किस तरह इंटरनेशनल क्रिकेट में वापसी की है. रोसौव वर्ल्ड क्लास हिटर हैं. वे किसी भी गेंदबाज के खिलाफ, किसी भी मौके पर ताबड़तोड़ बैटिंग कर सकते हैं.

” isDesktop=”true” id=”5651837″ >

‘होम ग्राउंड में जीतने होंगे सारे मैच’
शेन वॉटसन ने कहा कि दिल्ली कैपिटल्स को आईपीएल चैंपियन बनने के लिए होम ग्राउंड पर अपने सारे मुकाबले जीतने होंगे. टीम को घरेलू मैदान को अभेद्य किले में तब्दील करना होगा. वॉटसन के मुताबिक, दिल्‍ली की पिच अमूमन धीमी रहती है, ऐसे में अक्षर पटेल टीम के लिए काफी मुफीद साबित हो सकते हैं. दिल्ली में बाउंड्री छोटी होने की वजह से टीम के पावर हिटर इसका पूरा फायदा उठा सकते हैं.

इस खूंखार बैटर को दो खुली छूट, फ‍िर देखो तबाही, IPL से पहले लखनऊ सुपर जायंट्स को दिग्‍गज ने दी सलाह

मौज के मूड में थी टीम इंडिया, फ‍िर हुआ ऐसा काम, दुनियाभर में मच गया बवाल

शेन वॉटसन ने कहा, दिल्ली के लिए सबसे बड़ा चैलेंज ये है कि टीम लगातार मिलकर बेहतर प्रदर्शन करे. हमारी टीम के पास काफी स्किल है और इस साल दोबारा हम बेहतर करेंगे. बता दें कि ऋषभ पंत की गैरमौजूदगी में डेविड वॉर्नर दिल्‍ली कैपिटल्‍स की अगुआई करेंगे.

Tags: Delhi Capitals, IPL 2023, PSL, Shane Watson

[ad_2]

Source link