दरिंदे मनोज के घर का ऐसा था मंजर, पुलिसवालों ने कर दी थी उल्टी, मीरा रोड मर्डर में नए खुलासे

[ad_1]

हाइलाइट्स

अकेले रहते थे, किसी भी पड़ोसी से बात भी नहीं करते थे
शव के टुकड़े करने आरोपी मनोज ने खरीदी थी इलेक्ट्रिक आरी
दिल्ली में श्रद्धा वाकर केस से आरोपी के दिमाग में आया था खतरनाक आइडिया

मुंबई. मुंबई के मीरा रोड मर्डर मामले की जांच में पुलिस लगातार खुलासे कर रही है. जिस फ्लैट में सरस्वती वैद्य लिव इन रिलेशनशिप में आरोपी मनोज के साथ रहती थी वह वहां के पड़ोसियों के कोई रिश्ते बनाकर नहीं चलते थे. पुलिस के मुताबिक यह अपने पड़ोसियों से कभी बातचीत नहीं करते थे. वह अपार्टमेंट की इमारत में काफी हद तक अनजान थे. फ्लैट से बदबू आने के बाद पुलिस जब वहां पहुंची तो अंदर का मंजर देख वह चौंक गई. दुर्गंध और भीभत्स नजारे को देख कुछ पुलिसकर्मियों को उल्टी तक आ गई थी. पुलिस इस घटना की तह तक जाने की कोशिश कर रही है.

सनसनीखेज हत्याकांड के बाद पुलिस जांच में इस घटना को लेकर कई खुलासे हो रहे हैं. पुलिस की पड़ताल में सामने हाया कि 32 साल की सरस्वती वैद्य और 56 साल के मनोज साने की मुलाकात करीब 15 साल पहले हुई थी. वह एक राशन की दुकान पर मिले थे. मनोज साने वहीं काम करता था. दोनों अनाथ थे और अहमदनगर के रहने वाले थे. पुलिस के अनुसार साने के पास आईटीआई का सर्टिफिकेट था और सरस्वती एक स्कूल ड्रॉपआउट थी और एक अनाथालय में रहती थी.

अकेले रहते थे, किसी से बात भी नहीं करते थे
सरस्वती अकेली नहीं थी उसकी तीन बहनें भी साथ थीं. बताया गया है कि मनोज साने से जब सरस्‍वती की जान पहचान बढ़ी तो उसने उनके साथ रहने का फैसला कर लिया. उसने मनोज को मामा बताया. साने के अपार्टमेंट से जब बदबू आने लगी तो पुलिस को इसकी सूचना मिली. पुलिस को बदबू की जानकारी देने वाले सोमेश श्रीवास्‍तव का कहना है कि हर वक्‍त वे अपने आप में ही रहते थे. उन्होंने कहा कि हमें उनका नाम भी नहीं पाता था, यहां शायद अधिकांश लोगों को भी नहीं.

शव के टुकड़े करने खरीदी थी इलेक्ट्रिक आरी
जांच में जो जानकारियां मिल रही हैं उसमें दोनों के बीच लड़ाई होने की भी बात है. पुलिस आरोपी साने के बयान रिकॉर्ड कर रही है. कथित तौर पर मनोज साने को संदेह था कि सरस्वती उसे धोखा दे रही थी. साने ने पहले दावा किया था कि सरस्वती ने जहर खा लिया था और उसकी मौत हो गई. इसके बाद उसने सरस्‍वती के शव को ठिकाने लगाने की योजना बनाई. टुकड़े करने के लिए इलेक्ट्रिक आरी खरीदी थी. उसके शरीर के टुकड़े किए. शव के टुकड़े प्रेशर कुकर में उबाल दिए थे.

लगातार पूछताछ कर रही है पुलिस
पुलिस की पूछताछ अभी जारी है. पुलिस सरस्वती की बहनों से भी पूछताछ कर रही है. माना जा रहा है कि उसने पुलिस को बताया है कि उसे श्रद्धा वाकर मामले से आइडिया मिला था. पूरे फ्लैट में कचरे रखने वाली काली थैलियां बिखरी पड़ी थीं. उसने बदबू को कम करने रूम फ्रेशनर का छिड़काव किया और कथित तौर पर शरीर के अंगों को उबालने और भूनने की कोशिश की. उसे लगता था कि इससे उसे शव को ठिकाने में आसानी होगी और लोगों को दुर्गंध नहीं आएगी.

Tags: Girlfriend Murder, Mumbai crime, Mumbai News, Mumbai police

[ad_2]

Source link