त्रिपुरा की अंडर-19 टीम में जाली दस्तावेज बनाकर एंट्री करना चाहता था क्रिकेटर, दर्ज हुआ केस

[ad_1]

अगरतला. त्रिपुरा की अंडर-19 टीम में शामिल होने के लिए कथित तौर पर जाली दस्तावेज बनाने वाले पश्चिम बंगाल के एक क्रिकेटर के खिलाफ मामला दर्ज किया गया है. पुलिस ने रविवार को यह जानकारी दी. पुलिस ने बताया कि पश्चिम बंगाल के उत्तर 24 परगना जिले के बैरकपुर के निवासी क्रिकेटर ने त्रिपुरा की ओर से खेलने के लिए कथित तौर पर त्रिपुरा के स्थायी निवासी प्रमाण पत्र (पीआरटीसी) और राशन कार्ड जैसे फर्जी दस्तावेज बनाए.

पुलिस ने कहा कि सिपाहीजला जिले के बिशालगढ़ क्रिकेट संघ ने अंडर-19 ट्रायल के लिए त्रिपुरा क्रिकेट संघ (टीसीए) को उसके नाम की सिफारिश की थी. इस क्रिकेटर का नाम टीसीए द्वारा 11 जुलाई को घोषित अंडर-19 दल में शामिल था.

यह भी पढ़ें- Video: मोहम्मद सिराज ने अपने पहले ही ओवर में बेयरस्टो और जो रूट को बनाया शिकार, खाता तक नहीं खोल पाए

शनिवार रात टीसीए के प्रभारी सचिव किशोर दास ने क्रिकेटर के खिलाफ पुलिस में शिकायत दर्ज कराई जिसके आधार पर मामला दर्ज किया गया. यह पाया गया कि क्रिकेटर पहले उत्तरी कोलकाता में पाइकपारा स्पोर्टिंग क्लब के लिए खेलता था.

पश्चिम अगरतला पुलिस थाने के प्रभारी अधिकारी सुब्रत चक्रवर्ती ने कहा, ‘‘हम मामले की जांच कर रहे हैं और उन लोगों की भी पहचान करने की कोशिश कर रहे हैं जिन्होंने जाली दस्तावेज हासिल करने में उसकी मदद की.’

Tags: Tripura

[ad_2]

Source link