जेनरेटर में उलझे बच्ची के बाल, लाउडस्पीकर की तेज आवाज में दब गई लड़की की चीखें, हुई दर्दनाक मौत

[ad_1]

हाइलाइट्स

कांचीपुरम में एक मंदिर के उत्सव के दौरान बड़ा हादसा
जेनरेटर में बाल फंसने से 13 साल की बच्ची की मौत
लाउडस्पीकर की तेज आवाज में लोगों ने नहीं सुनी चीखें

चेन्नई. तमिलनाडु (Tamil Nadu) के कांचीपुरम (Kanchipuram) में एक दर्दनाक हादसा हुआ. यहां एक मंदिर में हो रहे उत्सव के दौरान एक बैलगाड़ी पर रखे जेनरेट में एक बच्ची का बाल फंस गया. हादसा इतना भयानक था कि 13 साल की लड़की की मौत हो गई. पूरी वारदात 12 मार्च की बताई जा रही है. पुलिस ने मृतिका की पहचान कांचीपुरम के विटचनथंगल हैमलेट की रहने वाली लावण्या के तौर पर की है. वह एक सरकारी स्कूल में कक्षा 7वीं की छात्रा थी. जेनरेटर में बाल फंसने के बाद लड़की चीखी-चिल्लाई, मदद के लिए गुहार लगाती रही. लेकिन लाउडस्पीकर की तेज आवाज में भीड़ ने उसकी चीखें नहीं सुनी.

स्थानीय लोगों के मुताबिक, जब जेनरेटर बंद नहीं हुआ, तब जाकर लोगों को इस घटना के बारे में पता चला. फिर आनन-फानन में लड़की को फौरन एक स्थानीय निजी अस्पताल ले जाया गया. फिर वहां से कांचीपुरम सरकारी अस्पताल लेकर पहुंचे. हालांकि, लावण्या ने सिर में चोट लगने के कारण दम तोड़ दिया.

पुलिस ने दर्ज किया मामला
मामले की खबर मिलते ही पुलिस मौके पर पहुंची और शव को पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया. वहीं पुलिस ने मामला दर्ज कर जांच शुरू कर दी है. इतना ही नहीं पुलिस ने जेनरेटर रेंटल सर्विस के मालिक को भी गिरफ्तार कर लिया और जांच के लिए अपने साथ ले गई.

ये भी पढ़ें: VIDEO: इमरान खान को मिली गुड न्यूज, पुलिस एक्शन पर रोक, गैस मास्क लगाकर समर्थकों के बीच पहुंचे पूर्व PM

दादा-दादी के साथ रहती थी लावण्या
स्थानीय लोगों का कहना है कि लावण्या अपने दादा-दादी के साथ रहती थी. कुछ साल पहले उसकी मां का निधन हो गया था. उसके पिता चेन्नई में रहते थे. लावण्या एक सरकारी स्कूल में कक्षा 7वीं की छात्रा थी. पुलिस से मिली जानकारी के मुताबिक रविवार को मंदिर में उत्सव चल रहा था. इस दौरान लोग भगवान के रथ को खींच रहे थे, तभी ये हादसा हुआ. रथ के लाइट के लिए एक बैलगाड़ी के पीछे डीजल जेनरेटर लगाया गया था.

बताया जाता है कि खेलते-खेलते बच्चे जेनरेटर के पास पहुंच गए. इस दौरान बच्ची का बाल जेनरेटर में फंस गया और ये भयानक हादसा हुआ. पुलिस का कहना है कि लाउडस्पीकर की तेज आवाज के कारण लोग बच्ची की चीखें नहीं सुन पाए. बताया जाता है कि लावण्या के सिर पर गहरी चोट लगी थी. इस वजह से उसकी मौत हो गई.

Tags: Accident, Crime News, Tamil nadu

[ad_2]

Source link