जियो सिनेमा ने फिर तोड़ा रिकॉर्ड, पहले 7 हफ्ते में मिले 1500 करोड़ से ज्यादा वीडियो व्यूज

[ad_1]

नई दिल्ली. जियो सिनेमा आईपीएल 2023 में ऑफिशियल डिजिटल स्ट्रीमिंग पार्टनर है. जियो सिनेमा लगातार डिजिटल स्पोर्ट्स व्यूइंग के विश्व रिकॉर्ड को तोड़ रहा है. इंडियन प्रीमियर लीग (आईपीएल 2023) के पहले सात सप्ताह में जियो सिनेमा को 1500 करोड़ से अधिक वीडियो व्यूज मिले हैं.

चेन्नई सुपर किंग्स और गुजरात टाइटंस के बीच इंडियन प्रीमियर लीग 2023 का पहला क्वॉलिफायर मैच मंगलवार, 24 मई को खेला गया. इस क्वॉलिफायर 1 को ढाई करोड़ ‘कांकरेंट’ दर्शकों (एक ही समय पर लाइव स्ट्रीमिंग देखने वाले दर्शक) ने जियो सिनेमा पर देखा, जो एक बड़ा रिकॉर्ड है. पहले क्वॉलिफायर में चेन्नई सुपर किंग्स ने गत चैम्पियन गुजरात को 15 रन से हराकर 10वीं बार फाइनल में प्रवेश किया.

IPL 2023: सीजन बदले लेकिन कम नहीं हुई ऋतुराज के बल्‍ले की ‘धमक’,फाइनल में फैंस लगाए हैं बड़ी उम्‍मीद

यह सीजन 2019 में निर्धारित 18.7 मिलियन दर्शकों के पिछले आईपीएल रिकॉर्ड को पार करते हुए डिजिटल स्ट्रीमिंग के मामले में एक गेम-चेंजर रहा है. विशेष रूप से इस सीजन में 13 से अधिक मैचों ने 18 मिलियन के रिकॉर्ड बेंचमार्क को पार कर लिया है. इससे पहले 17 अप्रैल को बेंगलुरु में रॉयल चैलेंजर्स बैंगलोर और चेन्नई सुपर किंग्स के बीच खेले गए मैच को 2. 4 करोड़ कांकरेंट दर्शकों ने देखा था. वहीं, सीएसके और राजस्थान रॉयल्स के बीच 12 अप्रैल को खेले गए मैच को 2.23 करोड़ कांकरेंट दर्शक मिले थे.

WTC Final Prize Money का ऐलान, भारत हारा तो भी होगा मालामाल, पाकिस्तान से 8 गुना ज्यादा प्राइज मनी मिलेगी

अब तक की अभूतपूर्व प्रतिक्रिया के बाद जियो सिनेमा ने प्रशंसकों को खुश करने के लिए 360-डिग्री व्यूइंग फीचर जारी किया, जो डिजिटल पर इमर्सिव फैन एंगेजमेंट की ताकत को दिखाता है. दर्शकों ने भोजपुरी, पंजाबी, मराठी और गुजराती सहित कई भाषा फीड और मल्टी-कैम, 4के, हाइप मोड जैसी केवल-डिजिटल सुविधाओं का आनंद लिया है. फैन्स ने रोमांचक, एक्शन से भरपूर और खास प्रोग्राम जिसमें हाइलाइट्स, टॉप खिलाड़ियों के इंटरव्यूज का भी आनंद लिया.आईपीएल टीमों के साथ साझेदारी के माध्यम से फैन्स को विराट कोहली, हार्दिक पंड्या, फाफ डुप्लेसी, राशिद खान, डेविड मिलर जैसे टॉप खिलाड़ियों के इंटरव्यूज देखने को मिले.

जियो सिनेमा के पास आईपीएल 2023 की अपनी डिजिटल स्ट्रीमिंग के लिए 26 टॉप ब्रांड हैं, जिनमें (Co-Presenting Sponsor) ड्रीम11, (Co-Powered) जियो मार्ट, फोन पे, टियागो ईवी, जियो (एसोसिएट प्रायोजक) एप्पी फिज्ज, ईटी मनी, कैस्ट्रोल, टीवीएस शामिल हैं. ओरियो, बिंगो, स्टिंग, एजियो, हायर, रुपे, लुइस फिलिप जीन्स, अमेजन, रैपिडो, अल्ट्रा टेक सीमेंट, प्यूमा, कमला पसंद, किंगफिशर पावर सोडा, जिंदल पैंथर टीएमटी रेबार, सऊदी टूरिज्म, स्पॉटिफाई और एएमएफआई जैसे ब्रांड भी शामिल हैं.

Tags: IPL 2023, Jio Cinema

[ad_2]

Source link