जब व‍िदेशी दुल्‍हन ने बॉलीवुड सॉन्‍ग पर मटकाई कमर तो….जानें दूल्हे ने क्या किया

[ad_1]

हाइलाइट्स

व‍िदेशी दुल्‍हन के साथ दूल्हे और बारातियों ने भी खूब डांस किया.
14 जनवरी को भावेश और जेझल परिणय सूत्र में बंध गए.

जब मोहब्बत हो तो सात समंदर पार की दूरी भी छोटी पड़ जाती है. छत्तीसगढ़ के राजनांदगांव (rajnandgaon) जिले में फिलीपींस से दुल्हन (philippines bride) आई. राजनांदगांव में धूमधाम के साथ बारात न‍िकली और शादी हुई. राजनांदगांव के भावेश गायकवाड़ और फिलीपींस की जेझल से शादी हुई है. क्या देश, क्या विदेश किसी भी देश की सीमाएं दो प्रेम करने वालों को नहीं रोक पाती है और दो प्रेमी जोड़े रविवार को मंगल परिणय में बंध गए.

जब भावेश के गले में जेझल ने वरमाला डाली तो आसपास के लोग विदेशी दूल्हन को देखते रह गए. बैंड-बाजे के साथ बारात निकली तो विदेशी दुल्हन खुद को नाचने से नहीं रोक पाई. दुल्‍हन ने बॉलीवुड सॉन्‍ग पर जमकर कमर मटकाई. व‍िदेशी दुल्‍हन के साथ दूल्हे और बारातियों ने भी खूब डांस किया. दूल्हे का पूरा परिवार डांस करता नजर आया.

भावेश ने अपनी प्रारंभिक पढ़ाई राजनंदगांव के वैसलीन स्कूल और वायनरी स्कूल से की है, जिसके बाद अरे मर्चेंट नेवी की तैयारी करने के लिए मुंबई चले गए. जहां उन्होंने 9 माह की ट्रेनिंग की जिसके बाद उन्हें तुर्की में मर्चेंट नेवी की ट्रेनिंग दी गई, जिसके बाद उन्हें कतर में कैप्टन की जॉब मिल गई कतर में ही उनकी मुलाकात दुल्‍हन जेझल हुई. यह मुलाकात धीरे-धीरे मोहब्बत में बदल गई और 5 साल बाद उन्होंने शादी करने का फैसला कर लिया. 14 जनवरी को भावेश और जेझल परिणय सूत्र में बंध गए.

दो अजनबी विदेश में मिलते हैं और एक दूसरे को देखते ही दोनों के बीच प्यार हो जाता है और दोनों एक ही कंपनी में काम करते है. धीरे-धीरे नज़दीकियां बढ़ने लगती है और वह नजदीक यहां प्यार में बदल जाती है फिर प्यार आज शादी में. कहते हैं की इश्क जात पात धर्म देश नहीं देखता है.

[ad_2]

Source link