चेन्नई में नवीन उल हक ने उड़ाया गर्दा, रोहित से लेकर सूर्य तक, MI के इन 4 महारथियों का किया शिकार

[ad_1]

हाइलाइट्स

चेन्नई में नवीन उल हक ने उड़ाया गर्दा
MI के इन 4 महारथियों का किया शिकार

नई दिल्ली. आईपीएल 2023 (IPL 2023) का एलिमिनेटर मुकाबला लखनऊ सुपर जायंट्स और मुंबई इंडियंस के बीच चेन्नई में खेला जा रहा है. इस मुकाबले में अफगान तेज गेंदबाज नवीन उल हक (Naveen ul Haq) की कहर बरपाती गेंदबाजी देखने को मिली है. उन्होंने अपनी टीम के लिए इस मुकाबले में कुल चार ओवरों की गेंदबाजी की. इस बीच 9.50 की इकोनॉमी से 38 रन खर्च करते हुए सर्वाधिक चार सफलता प्रप्त की.

नवीन उल हक ने की आईपीएल करियर की सर्वश्रेष्ठ गेंदबाजी:

नवीन उल हक ने मुंबई इंडियंस के खिलाफ अपने आईपीएल करियर की सर्वश्रेष्ठ गेंदबाजी की है. उन्होंने विपक्षी टीम के कप्तान रोहित शर्मा (11) को पहले-पहल आयुष बडोनी के हाथों कैच आउट करते हुए पवेलियन का रास्ता दिखाया. इसके पश्चात् मध्यक्रम में लखनऊ के लिए संकट बन रहे कैमरून ग्रीन (41) और सूर्यकुमार यादव (33) को एक ही ओवर में आउट करते हुए शुकून दिया. नवीन के चौथे शिकार तिलक वर्मा (26) बने.

यह भी पढ़ें- रोहित शर्मा को विराट के दुश्मन ने किया आउट, भौचक्के रह गए लोग

182 रन बनाने में कामयाब रही मुंबई:

चेन्नई में टॉस हारकर पहले बल्लेबाजी करते हुए मुंबई इंडियंस की टीम निर्धारित ओवरों में आठ विकेट के नुकसान पर 182 रन बनाने में कामयाब रही. टीम के लिए तीसरे क्रम पर बल्लेबाजी करते हुए कैमरून ग्रीन ने 23 गेंद में 41 रन की सर्वाधिक पारी खेली. इस दौरान उनके बल्ले से छह चौके एवं एक छक्का निकला. ग्रीन के अलावा एमआई के लिए दुसरे सर्वोच्च स्कोरर सूर्यकुमार यादव रहे. उन्होंने 20 गेंद में 33 रन बनाए.

नवीन उल हक का आईपीएल करियर:

नवीन उल हक ने आईपीएल में कुल आठ मुकाबले खेले हैं. इस बीच उनको सात पारियों में 19.91 की औसत से 11 सफलता हाथ लगी है. आईपीएल में उनका सर्वश्रेष्ठ गेंदबाजी प्रदर्शन 38 रन खर्च कर चार विकेट है.

Tags: IPL 2023, Lucknow Super Giants, Mumbai indians, Rohit sharma

[ad_2]

Source link