गौहर खान ने डिलीवरी के बाद किया 10 किलो वेट लॉस, ट्रांसफॉर्मेशन देख दंग हैं लोग – News18 हिंदी

[ad_1]

हाइलाइट्स

गौहर खान ने डिलीवरी के बाद दस किलो वजन कम किया है.
गौहर ने बीती 10 मई को प्यारे से बेटे को जन्म दिया था.

Gauahar Khan Weight Loss: अभिनेत्री गौहर खान आज कल काफी चर्चा में बनी हुई हैं. इसकी वजह है डिलीवरी के बाद कुछ ही दिनों में उनका दस किलो वजन कम कर लेना. दरअसल, नार्मल तौर पर ही वेट लॉस करना ज्यादातर लोगों के लिए काफी मुश्किल भरा टास्क होता है. ऐसे में डिलीवरी के बाद वेट लॉस करना हो तो ये लगभग नामुमकिन सा महसूस होता है. लेकिन, इस मुश्किल से दिखने वाले काम को कुछ ही दिनों में आसान करने का काम किया है अभिनेत्री गौहर खान ने. बता दें कि गौहर ने डिलीवरी के बाद एक या दो नहीं, बल्कि 10 किलो वजन कम किया है.

गौहर खान हाल ही में मां बनी हैं. उन्होंने बीती 10 मई को प्यारे से बेटे को जन्म दिया है, जिसके कुछ दिनों बाद ही उन्होंने अपना वजन कम किया है. गौहर खान ने इंस्टाग्राम पर एक वीडियो शेयर किया, जिसमें उनका ये ट्रांसफॉर्मेशन देख कर लोग हैरान हैं. गौहर ये तो बताया कि उन्होंने दस किलो वजन कम किया है और अभी 6 किलो वजन कम करना बाकी है, लेकिन इस बात का जिक्र कहीं नहीं किया कि उन्होंने आखिर इतने कम दिनों में दस किलो वजन घटाया कैसे.

मदर्स डे पर लिखा पोस्ट
गौहर खान ने मदर्स डे के अवसर पर बिना फ़िल्टर की फोटो शेयर करते हुए मां से रिलेटेड एक पोस्ट शेयर किया था, जिसमें उन्होंने लिखा था कि अभी तक मदर्स डे के अवसर पर मैं उन सभी मांओं के लिए पोस्ट लिखती थी, जिन्होंने मुझे किसी न किसी तरह से प्रभावित किया. लेकिन 2023 का मदर्स डे मेरे लिए बहुत खास है, क्योंकि इस बार मेरी मां ने मुझे मदर्स डे की बधाई दी.

Tags: Gauahar Khan, Health, Lifestyle



[ad_2]

Source link