कोडरमा की इस मार्केट में मिलते हैं ट्रेंडिंग कपड़े, खरीदने गए तो एक की जगह ले आएंगे दो

[ad_1]

ओम प्रकाश निरंजन/कोडरमा : रमजान का महीना अपने अंतिम पड़ाव पर है. ईद पर नए कपड़े पहनने का रिवाज है. ऐसे में ईद को लेकर मुस्लिम महिलाएं भी जमकर खरीदारी कर रही हैं. कपड़े के दुकानदारों के द्वारा इस बार बड़े शहरों के ट्रेडिंग डिजाइन की कलेक्शन कोडरमा में महिलाओं को किफायती दर पर उपलब्ध कराई जा रही है. ईद पर कपड़े, जूता चप्पल, खाने पीने के सामानों की खरीदारी को लेकर काफी चहल-पहल देखी जा रही है.

बड़े शहरों के ट्रेंडिंग रेंज हैं उपलब्ध
त्योहार के मौके पर महिलाएं सजने संवरने में कोई कमी नहीं छोड़ती है. ऐसे में ईद के लिए यदि आप बेस्ट आउटफिट लेना चाहते हैं तो झूमरी तिलैया के स्टेशन रोड में स्थित देव श्री कॉम्प्लेक्स में संचालित अईमन कलेक्शन दुकान पर पहुंचकर आप अपने पसंद की शॉपिंग कर सकती हैं.

दुकान के संचालक मौलाना तारिक ने बताया कि ग्राहकों को कम कीमत पर बेहतर कपड़े उपलब्ध कराना उनकी प्राथमिकता है. उन्होंने बताया कि ईद को लेकर खास तौर पर सूरत,अहमदाबाद और दिल्ली के लेटेस्ट ट्रेंडिंग डिजाइन, पाकिस्तानी सूट, किंग ख्वाब, आलिया कट, फ्रंट कट, अफगानी फ्रॉक, सूट शरारा, सूट पीस, कुर्ती समेत कई डिजाइन के खास कपड़े महिलाओं के लिए यहां उपलब्ध है.

10 हज़ार की खरीदारी पर मिलेगा आकर्षक गिफ्ट
उन्होंने बताया कि 10 हजार रुपये से अधिक की शॉपिंग करने पर उनके द्वारा ग्राहकों को आकर्षक गिफ्ट भी दिया जाएगा. उन्होंने बताया कि उनके पास अधिकांश कपड़े हैंड वर्क, बनारसी कारीगरी और आरामदायक कपड़ों का कलेक्शन उपलब्ध है. जिसमें कुर्ती और सूट ₹800 से शुरू है. पाकिस्तानी सूट ₹1200, किंग ख्वाब, आलिया कट, फ्रंट कट ₹3000 से शुरू है. अफगानी ₹3500, फ्रॉक शरारा ₹4000, सूट शरारा ₹2100 की शुरुआती रेंज में उपलब्ध है.

Tags: Jharkhand news, Kodarma news, Local18

[ad_2]

Source link