‘कांग्रेस का दूसरा वर्जन नहीं कहलाना चाहता’ News18 के चौपाल में बोले सीएम अरविंद केजरीवाल

[ad_1]

हाइलाइट्स

मुख्यमंत्री अरविंद केजरीवाल बोले प्रधानमंत्री नहीं बनना चाहता
मेरी पीएम नरेंद्र के साथ कोई मुकाबला नहीं: अरविंद केजरीवाल
अरविंद केजरीवाल बोले- कांग्रेस का दूसरा वर्जन नहीं कहलाना चाहता

sachhikhabar India Chaupal 2023: sachhikhabar इंडिया के चौपाल कार्यक्रम में दिल्ली के मुख्यमंत्री अरविंद केजरीवाल ने शिरकत की. उन्होंने कहा कि मेरा मकसद किसी को हराना या जीताना नहीं है. मेरा कैंपेन पॉजिटिव होता है. सीएम केजरीवाल बोले, ‘AAP को कांग्रेस का दूसरा वर्जन नहीं कहा जाना चाहिए. वे ऐसी पार्टी बनना चाहते हैं जो लोगों के लिए काम करे.’ पीएम नरेंद्र मोदी को हराने के सवाल पर उन्होंने कहा कि 2024 अभी दूर है. लोकसभा चुनाव कहां-कहां से लड़ेंगे, फिलहाल तय नहीं किया है. मनीष सिसोदिया ने दिल्ली के स्कूल का कायाकल्प कर दिया, इसीलिए उन्हें जेल में डाल दिया गया है.

सीएम केजरीवाल ने कहा कि दुख होता है क्योंकि हमें काम नहीं करने दिया जाता. बीजेपी पर निशाना साधते हुए मुख्यमंत्री बोले, ‘देश के पीएम पढ़े- लिखे होते वो शिक्षा का महत्व समझते. मनीष सिसोदिया जैसे शख्स ने देश के सरकारी स्कूलों का कायापलट कर दिया. उन्होंने करोड़ों गरीब लोगों को अच्छी शिक्षा की उम्मीद दी. ऐसे शख्स को पकड़कर जेल में डाल दिया गया. नोटबंदी से करप्शन खत्म नहीं हुआ. इससे देश की इज्जत आगे नहीं बढ़ती, बल्कि नुकसान ही होता है.

मुझे जेल भेजने की हो रही कोशिश: सीएम अरविंद केजरीवाल
मुख्यमंत्री अरविंद केजरीवाल ने कहा कि मनीष सिसोदिया जेल क्यों चले गए, ये जनता तय कर लेगी. अभी तो कई और जेल जाएंगे. मुख्यमंत्री ने दावा किया कि विपक्ष चाहता है मुझे भी जेल में डाल दें. उन्होंने कहा कि इस देश ने बहुत कुछ दिया. जब मैं आईआईटी में गया तब 32 रूपये महीने की फीस होती थी. मेरी जिंदगी इस देश के नाम हो जाए. मैं मर भी गया तो सोभाग्यशाली समझूंगा. वे मनीष सिसोदिया को आतंकवादी घोषित करेगें, जो जासूसी की बात कर रहे हैं.

Tags: Arvind kejriwal, BJP, Manish sisodia



[ad_2]

Source link