कपड़े-चमड़े नहीं… 99% हवा से बना है ये बैग, जानें किस रॉकेट साइंस की मदद से हुआ तैयार

[ad_1]

Air Swipe Bag: क्या आपने कभी ऐसे पर्स के बारे में सुना है जो चमड़े या कपड़े से नहीं हवा से बना हो… हां यह सच है कि दुनिया में एक पर्स आ गया है, जो 99 प्रतिशत हवा से बना है और 1 प्रतिशत कांच से. यह पर्स बहुत हल्का है, इसका वजन एक लाइट बल्ब के बराबर है. इसे पेरिस के एक फैशन शो में पेश किया गया था. इसे बनाने वाले ब्रांड ने NASA के साथ काम किया है. पर्स ट्रांसपेरेंट है, इसलिए आप अंदर सब कुछ देख सकते हैं.

कोपर्नी ने नैनोमटेरियल सिलिका एरोजेल नामक एक विशेष सामग्री का उपयोग करके यह हैंडबैग बनाया है, जो बहुत हल्का है लेकिन मजबूत भी है. नासा इस सामग्री का उपयोग अंतरिक्ष से धूल इकट्ठा करने के लिए करता है. उन्होंने हैंडबैग बनाने के लिए एक कलाकार और शोधकर्ता के साथ काम किया और इसे सही तरीके से बनाने में उन्हें 15 प्रयास लगे.

Coperni's Air Swipe Bag, Air swipe bag, Handbag made by air, 99 percent air bag, fashion designers, fashion week, handbags, nasa, paris fashion week, purses, fashion and beauty, air bag, air glass bag video, video of bag made with air, nasa, nasa made amazing bag

99 प्रतिशत हवा से बना है यह बैग.

कंपनी के संस्थापकों का मानना ​​है कि यह सामग्री वास्तव में शानदार और विशेष है.  नासा भी इसकी तुलना क्रिस्टल ग्लास से करते हुए इसे अद्भुत मानता है। नासा ने उल्कापिंड के नमूनों को पृथ्वी पर वापस लाने के लिए एक विशेष मिशन में भी इस सामग्री का उपयोग किया। कंपनी का कहना है कि आप इसमें आईफोन भी रख सकते हैं!

Tags: Brand, Lifestyle, Nasa



[ad_2]

Source link