ओडिशा में CRPF के जवान ने ऑफिस के बाथरूम में AK-47 से खुद को मारी गोली

[ad_1]

रायगढ़: ओडिशा के रायगढ़ में आज सुबह एक सीआरपीएफ अधिकारी ने खुद को गोली मार ली. सूत्रों ने कहा कि केंद्रीय रिजर्व पुलिस बल (सीआरपीएफ) के एक अधिकारी ने मंगलवार सुबह ओडिशा के रायघर इलाके में अपने कार्यालय के बाथरूम में एके -47 राइफल से खुद को गोली मारकर आत्महत्या कर ली. अधिकारी की पहचान सीआरपीएफ की चौथी बटालियन में 2IC सुनील कुमार के रूप में हुई है. आत्महत्या के प्रयास के पीछे का कारण की अभी तक नहीं चल पाया है. 

इस मामले की राज्य पुलिस द्वारा जांच की जा रही है और सीआरपीएफ भी प्रयास के पीछे के कारण का पता लगाने की कोशिश कर रही है. क हफ्ते के भीतर सीआरपीएफ के किसी अधिकारी की यह दूसरी ऐसी घटना है. सीआरपीएफ के एक सब-इंस्पेक्टर किशनभाई राठौड़ ने गुजरात के गांधीनगर जिले के चिलोडा गांव के पास सीआरपीएफ परिसर में 19 अप्रैल को अपने सर्विस हथियार, एक एके -47 राइफल से खुद को गोली मार ली थी. सब इंस्पेक्टर कैंपस में गार्ड के पद पर कार्यरत था. उन्होंने दोपहर में अपने बैरक में अपने जबड़े के पास खुद को गोली मार ली. अहमदाबाद में डस्क्रोई तालुका के मूल निवासी, उप-निरीक्षक एक वर्ष के बाद सेवा से सेवानिवृत्त होने वाले थे. 

ये भी पढ़ें- यहां सरकार युवाओं को पार्टी करने के लिए दे रही 40 हजार रुपए महीना, मामला है बेहद गंभीर, जानें

वहीं, पंजाब पुलिस ने 13 अप्रैल को बताया कि हाल ही में पंजाब के बठिंडा में एक असंबंधित घटना में, सेना के एक जवान की गोली लगने से मौत हो गई, जब उसका सर्विस हथियार गलती से चला गया था. सेना ने कहा कि यह घटना बुधवार शाम बठिंडा मिलिट्री स्टेशन में हुई. सेना ने कहा कि सैनिक अपने सर्विस हथियार के साथ संतरी ड्यूटी पर था और मामला “कथित तौर पर आत्महत्या के प्रयास का लगता है.” उन्हें एक अस्पताल में स्थानांतरित कर दिया गया जहां उन्होंने दम तोड़ दिया.

Tags: CRPF, CRPF Jawan Death, Odisha news

[ad_2]

Source link