एक-एक बूथ पर मनेगी पूर्व प्रधानमंत्री अटल बिहारी वाजपेयी की जयंती, बीजेपी ने जारी किया कार्यक्रम

[ad_1]

हाइलाइट्स

बीजेपी अध्यक्ष जेपी नड्डा ने अ​टल जी की जयंती भव्य रूप में मनाने का दिया निर्देश
प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी के मन की बात का भी होगा प्रसारण

नई दिल्ली. भारतीय जनता पार्टी (Bharatiya Janata Party) पूर्व प्रधानमंत्री अटल बिहारी वाजपेयी (Atal Bihari Vajpayee) की जन्म जयंती को लेकर बड़े स्तर पर मनाने के कार्यक्रम की तैयारी में है. इसको लेकर के बीजेपी राष्ट्रीय अध्यक्ष जेपी नड्डा (JP Nadda) ने दिशा निर्देश भी जारी कर दिए हैं.

पूर्व प्रधानमंत्री अटल बिहारी वाजपेई की जन्म जयंती के अवसर पर प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी उनके समाधि स्थल सदैव अटल पर जा कर उन्हें श्रद्धांजलि और पुष्पांजलि अर्पित करेंगे. इस मौके पर श्रद्धांजलि कार्यक्रम में बीजेपी के वरिष्ठ नेता के साथ-साथ केंद्र सरकार के कई मंत्री भी मौजूद रहेंगे. बीजेपी के राष्ट्रीय अध्यक्ष जेपी नड्डा ने अटल बिहारी वाजपेई के जन्मदिन को पार्टी स्तर पर पूरे देश में व्यापक रूप में मनाने का निर्देश दिया है. इसके तहत सभी बूथों पर अटल जी की प्रतिमा पर पुष्पांजलि और श्रद्धांजलि देने का कार्यक्रम तय किया गया है.

प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी के मन की बात का भी होगा प्रसारण

गौरतलब है कि पार्टी द्वारा सभी बूथ पर तय किए गए 6 कार्यक्रमों में से अटल जयंती को व्यापक स्तर पर मनाना एक कार्यक्रम निर्धारित किया गया है. इसी दिन प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी के मन की बात का भी प्रसारण होगा, जिसको लेकर के बीजेपी राष्ट्रीय अध्यक्ष जेपी नड्डा ने सभी को निर्देश दिया है कि वह बूथ स्तर पर इसे सुनें और इसके बाद इस पर चर्चा करें. अटल बिहारी वाजपेई की जयंती को सुशासन दिवस के तौर पर मनाया जाता है.

इस मौके पर भाजपा अध्यक्ष ने मोदी सरकार के कामकाज और विकास योजनाओं, सुशासन पर चर्चा करने को कहा. बीजेपी राष्ट्रीय अध्यक्ष जेपी नड्डा ने देश भर में कार्यक्रम चलाने और परिचर्चा करने का भी निर्देश दिया है. इसके साथ ही साथ बीजेपी राष्ट्रीय अध्यक्ष जेपी नड्डा ने अटल जी की कविताओं पर आधारित काव्यांजलि कार्यक्रम का देश भर में आयोजित करने का निर्देश भी बीजेपी के नेताओं और कार्यकर्ताओं को दिया है.

Tags: Atal Bihari Vajpayee Jayanti, BJP, Narendra modi, New Delhi news

[ad_2]

Source link