आशिक मिजाज प्रिंसिपल: महिला टीचर का पकड़ा हाथ, चैम्बर में की छेड़छाड़, अपनी ओर खींचा और…

[ad_1]

हाइलाइट्स

चौरासी थाना इलाके में हुई वारदात
आरोप है कि प्रिंसिपल पहले भी कर चुका है छेड़छाड़
पुलिस ने प्रिंसिपल के खिलाफ दर्ज किया छेड़छाड़ का केस

डूंगरपुर. राजस्थान में महिला टीचर से छेड़छाड़ (Molested) का एक और शर्मनाक मामला सामने आया है. इस बार आरोप किसी और पर नहीं बल्कि स्टाफ के संरक्षक माने जाने वाले स्कूल के प्रिंसिपल (Principal) पर लगा है. पुलिस ने पीड़िता की रिपोर्ट पर प्रिंसिपल के खिलाफ मामला दर्ज कर लिया है. पुलिस पूरे मामले की जांच में जुटी है. पीड़ित महिला टीचर का आरोप है कि प्रिंसिपल ने अपने चैम्बर में उससे छेड़छाड़ की और हाथ पकड़कर अपनी ओर खींचा. मामला चौरासी थाना इलाके से जुड़ा हुआ है.

चौरासी थाना पुलिस के अनुसार इलाके के सरकारी सीनियर स्कूल की महिला टीचर की ओर से यह रिपोर्ट दर्ज करवाई गई है. पीड़िता ने पूरा मामला बीते 4 फरवरी का बताया है. पीड़ित महिला टीचर का आरोप है कि 4 फरवरी को वह एक आदेश की कॉपी लेकर प्रिंसिपल के चैम्बर में गई थी. उसी समय प्रिंसिपल ने बातों ही बातों में उसका हाथ पकड़ लिया और उसे अपनी ओर खींचने लगा. बाद में उसके साथ छेड़छाड़ की. लेकिन वह किसी तरह से वहां से निकलकर बाहर आ गई.

जेठ ने छोटे भाई की पत्नी पर डाली बुरी नजर, बोला-तेरे पर दिल आ गया, देवर भी हो गया फिदा, फिर … 

आपके शहर से (डूंगरपुर)

प्रिंसिपल पर एक साल से परेशान करने का आरोप
पीड़िता ने अपनी रिपोर्ट में बताया है कि घटना के बाद उसने इसको लेकर उसने शिक्षा विभाग के ऑफिस में शिकायत की. वहीं घर पर जाकर अपने पति को भी घटनाक्रम के बारे में बताया. शिकायत के बावजूद शिक्षा विभाग की ओर से प्रिंसिपल के खिलाफ कोई कार्रवाई नहीं की गई. महिला टीचर ने प्रिंसिपल पर एक साल से परेशान करने के आरोप लगाए हैं.

पहले भी 2 से 3 बार हाथ पकड़कर छेड़छाड़ की
पीड़िता का आरोप है कि प्रिंसिपल ने पहले भी 2 से 3 बार उसका हाथ पकड़कर छेड़छाड़ की है. बहरहाल चौरासी थाना पुलिस ने पूरे मामले की जांच में जुटी है. पुलिस का कहना है कि जांच के बाद ही इस मामले में कुछ कहा जा सकेगा. उल्लेखनीय है कि राजस्थान में इस तरह का यह कोई पहला मामला नहीं है. इससे पहले भी सरकारी और प्राइवेट स्कूलों में महिला टीचर्स और छात्राओं के साथ छेड़छाड़ के मामले सामने आते रहे हैं.

Tags: Crime News, Dungarpur news, Molestation, Rajasthan news

[ad_2]

Source link