आईपीएल के बीच पृथ्वी शॉ संकट में फंसे, सेल्फी विवाद में मिला नोटिस, पुलिस अधिकारियों पर भी कसा शिकंजा

[ad_1]

हाइलाइट्स

पृथ्वी शॉ और सपना गिल के बीच हुई थी मारपीट.
सेल्फी विवाद मामले को आईपीएल के बीच में मिली हवा.

नई दिल्ली. दिल्ली कैपिटल्स के युवा बैटर पृथ्वी शॉ सीजन की शुरुआत से ही बल्ले से संघर्ष करते नजर आ रहे हैं. वहीं, मैदान के बाहर भी इस खिलाड़ी के करियर में मुश्किलें दीवार बनकर खड़ी हैं. आईपीएल के बीच में ही पृथ्वी शॉ सेल्फी विवाद मामले को फिर हवा मिल गई है. बॉम्बे हाईकोर्ट
ने इस मामले में कुल 11 लोगों को नोटिस भेज दिया है. सोशल मीडिया इन्फ्लूएंसर और यूट्यूबर सपना गिल के साथ फरवरी में हुए इस विवाद में मारपीट के कुछ वीडियो भी सामने आए थे.

पृथ्वी शॉ के वकील के द्वारा जानकारी दी गई थी कि युवा बैटर अपने दोस्तों के साथ एक होटल में खाना खाने गए थे. उस दौरान पृथ्वी ने सपना के साथ सेल्फी लेने से मना कर दिया था. जिसके बाद सपना और उसके दोस्तों ने पृथ्वी की कार तोड़ और मामला मारपीट तक पहुंच गया था. पुलिस ने सपना और उनके एक दोस्त के खिलाफ एफआईआर दर्ज कर उन्हें गिरफ्तार कर लिया था. लेकिन उसके बाद सपना गिल ने उनपर की गई एफआईआर के खिलाफ हाई कोर्ट में एक याचिका दायर की थी. जिसमें उन्होंने पृथ्वी शॉ के द्वारा बल्ले से मारपीट और छेड़छाड़ के आरोप लगाए. उसी याचिका के आधार पर बॉम्बे हाईकोर्ट की तरफ से पृथ्वी शॉ सहित 11 लोगों को नोटिस भेज दिया है.

दो पुलिस अधिकारियों को भी मिला नोटिस

VIDEO: संदीप शर्मा की नन्हीं सी लाडली ने कुछ यूं उठाया जीत का लुत्फ, क्यूट स्माइल से जीता पिता का दिल

बॉम्बे हाईकोर्ट के द्वारा दो पुलिस अधिकारियों को अपनी ड्यूटी सही से न करने के लिए नोटिस भेज दिया है. सपना गिल ने इस याचिका में एफआईआर रद्द करने की मांग भी की थी. इस विवाद के बाद सपना गिल को काफी फेम मिला था. लेकिन पृथ्वी शॉ के करियर पर इसका बड़ा प्रभाव पड़ा है. वह अपने करियर के अहम मोड़ पर हैं. पृथ्वी आईपीएल में अबतक उम्मीद के मुताबिक प्रदर्शन नहीं कर पाए हैं . अब देखना होगा कि आने वाले मुकाबलों में युवा बैटर कैसा प्रदर्शन करते हैं.

Tags: IPL 2023, Prithvi Shaw

[ad_2]

Source link