आंध्र प्रदेश में अवारा कुत्ते के खिलाफ पुलिस केस दर्ज, मुख्यमंत्री का किया था अपमान, जानें पूरा मामला

[ad_1]

हैदराबाद. आंध्र प्रदेश (Andhra Pradesh) में एक अजीबो-गरीब घटना सामने आई है. यहां एक कुत्ते के खिलाफ पुलिस में शिकायत दर्ज कराई गई है. इस शिकायत की वजह जानकर हर कोई हैरान है. दरअसल ये शिकायत आंध्र प्रदेश के मुख्यमंत्री वाई एस जगन मोहन रेड्डी (YS Jagan Mohan Reddy) का पोस्टर फाड़ने को लेकर हुई है. घर की एक दीवार पर लगे एक पोस्टर को कुत्ते ने फाड़ दिया था. जिसके बाद महिलाओं के एक समूह की ओर से ये शिकायत विजयवाड़ा में दर्ज कराई गई है.

मीडिया रिपोर्ट्स के मुताबिक ये शिकायत व्यंग्य के तौर पर कराई गई है. बताया जा रहा है विपक्षी तेलुगु देशम पार्टी (टीडीपी) की कार्यकर्ता बताई जाने वाली दसारी उदयश्री ने व्यंग्यात्मक तरीके से पुलिस में शिकायत दर्ज कराई है. उन्होंने कुछ अन्य महिलाओं के साथ मांग की कि मुख्यमंत्री का अपमान करने के लिए कुत्ते और उसके पीछे वालों के खिलाफ कार्रवाई की जाए.

ये भी पढ़ें- अतीक अहमद का पूरा प्लान, लेकिन असद ने की एक गलती, चुकाई भारी कीमत, उमेश पाल मर्डर में बड़ा खुलासा

उदयश्री ने स्थानीय टेलीविजन चैनलों से कहा कि जगन मोहन रेड्डी के लिए उनके मन में बहुत सम्मान है, जिनकी पार्टी ने 151 विधानसभा सीटें जीती थीं. उन्होंने कहा कि ऐसे नेता का अपमान करने वाले कुत्ते ने राज्य के छह करोड़ लोगों को चोट पहुंचाई है.

उन्होंने कहा, “हमने पुलिस से कुत्ते और कुत्ते के पीछे उन लोगों को गिरफ्तार करने का अनुरोध किया है जिन्होंने हमारे प्रिय मुख्यमंत्री का अपमान किया है.”

पहले भी कुत्ते ने फाड़ा था सीएम जगन की फोटो वाला स्टीकर
इससे पहले एक और कुत्ते के जगन मोहन रेड्डी की फोटो वाले स्टीकर को फाड़ने का वीडियो वायरल हुआ था. सत्तारूढ़ वाईएसआर कांग्रेस पार्टी (वाईएसआरसीपी) द्वारा चल रहे राज्यव्यापी सर्वेक्षण के तहत जगन्नाथ मां भविष्यथू (जगन अन्ना हमारा भविष्य) के नारे वाला स्टिकर एक घर पर चिपकाया गया था.

कई टीडीपी समर्थकों ने अपने सोशल अकाउंट के जरिए वीडियो अपलोड किया.

Tags: Andhra Pradesh, CM Jagan Mohan Reddy, YSRCP

[ad_2]

Source link