अश्विन बने थे CSK के खिलाफ जीत के हीरो, अब एक बयान पड़ गया भारी, हो गया बड़ा नुकसान

[ad_1]

हाइलाइट्स

आर अश्विन को एक बयान देना पड़ा भारी पड़ गया है
सीएसके के खिलाफ राजस्थान रॉयल्स की जीत के हीरो थे

नई दिल्ली. राजस्थान रॉयल्स के ऑफ स्पिनर रविचंद्रन अश्विन को आईपीएल 2023 में हो रही अंपायरिंग को लेकर बयानबाजी करना महंगा पड़ गया. अश्विन पर आईपीएल के कोड ऑफ कंडक्ट के उल्लंघन के लिए मैच फीस का 25 फीसदी जुर्माना लगाया गया है. अश्विन ने एक दिन पहले एमए चिदंबरम स्टेडियम में चेन्नई सुपर किंग्स के खिलाफ हुए मैच में अंपायरिंग को लेकर सवाल उठाए थे. राजस्थान रॉयल्स ये मुकाबला 3 रन से जीत गया था.

आईपीएल की तरफ से जारी एक बयान में कहा गया है कि “राजस्थान रॉयल्स के गेंदबाज रविचंद्रन अश्विन पर चेन्नई सुपर किंग्स और राजस्थान रॉयल्स के बीच आईपीएल 2023 के मैच के दौरान आईपीएल आचार संहिता के उल्लंघन के लिए मैच फीस का 25 प्रतिशत जुर्माना लगाया गया है.

बता दें कि इस मैच में आर अश्विन राजस्थान रॉयल्स की जीत के हीरो साबित हुए थे. उन्होंने मैच में 30 रन बनाने के साथ 2 विकेट भी लिए थे. हालांकि, मैच के बाद अंपायर के एक फैसले पर उन्होंने नाराजगी जताई थी और एक बयान दिया था. इसी के कारण उनके खिलाफ ये कार्रवाई हुई है. दरसअल, मैच के दौरान अंपायरों ने ओस के कारण गेंद बदलने का फैसला लिया था, जिसपर अश्विन ने नाखुशी जताई थी.

आर अश्विन ने मैच के बाद प्रेस कॉन्फ्रेंस में कहा था, “मैं काफ़ी हैरान हूं कि अंपायरों ने खु़द ही गेंद को ओस की वजह से बदल दिया. ऐसा पहले कभी नहीं हुआ और मैं इससे अचंभित हूं. सच कहूं तो इस साल के आईपीएल में कुछ फैसलों ने मुझे थोड़ा परेशान किया है. क्‍योंकि आप मैच में संतुलन चाहते हैं. हम एक गेंदबाज़ी टीम के तौर पर जा रहे हैं और हमने गेंद बदलने को नहीं कहा है. लेकिन अंपायर ने अपने आप ही बॉल को बदल दिया. क्‍या कारण है, मैंने अंपायर से पूछा. लेकिन उन्‍होंने कहा कि वह इसको बदल सकते हैं.”

Tags: CSK vs RR, IPL 2023, Ravichandran ashwin

[ad_2]

Source link