अनंत अंबानी-राधिका मर्चेंट प्री-वेडिंग सेरेमनी: मनीष मल्होत्रा ने शेयर की फोटो, स्टोरी में बताई खास बात

[ad_1]

अनंत अंबानी और राधिका मर्चेंट की प्री-वेडिंग सेरेमनी गुजरात के जामनगर में चल रही है और दुनिया के तमाम कोनों ने सेलिब्रिटी का पहुंचना जारी है. इस खास मौके पर बॉलीवुड सहित दुनिया का भर कई कई बड़ी हस्तियां शामिल होने के लिए पहुंच रही हैं. इनमें बिल गेट्स से लेकर मार्क जुकरबर्ग तक शामिल हैं. वहीं  मशहूर डिजाइनर मनीष महलोत्रा भी इस समारोह में शिरकत करने के लिए जामनगर पहुंच चुके हैं. उन्होंने इंस्टाग्राम पर ईशा अंबानी के साथ अपनी तस्वीरें भी शेयर की हैं.

मनीष ने इस्टाग्राम पर ईशा अंबानी और जेफ लीथाम के साथ एक तस्वीर साझा की है. अपनी इंस्टाग्राम स्टोरी में उन्होंने कहा, “ऑल अबाउट लास्ट नाइट” और “वर्किंग नाइट”. रोचक बात यह है कि यह पोस्ट अब इंस्टाग्राम पर डिलीट भी हो चुकी है.  मनीष ने बताया है कि वे उन लोगों में से हैं जिन्होंने अनंत और राधिका की प्रीवेडिंग के समारोह में डिजाइनिंग में मदद की है.

उन्होंने कहा , “जब मैं पहले नीता अंबानी से मिला था तो उनके साथ मैने अनंत और राधिक के प्री वेडिंग समारोह के लिए कुछ क्रिएटिव कॉन्सेप्टस की चर्चा की थी. उन्होंने सलाह दी थी कि ‘मनीष आप के पहले जामनगर में आकर पहले डूबना होगा. पहले आप यहां आइए!’ मैने उनकी सलाह को दिल से माना.”

Anant Ambani Radhika Merchant Pre-Wedding Bash, Anant Ambani, Radhika Merchant, Pre Wedding Ceremony, Manish Malhotra, Isha Ambani

मनीष मल्होत्रा ने इस समारोह में एक दिन पहले ही पहुंच गए थे. (तस्वीर: Instagram)

मनीष ने आगे कहा कि मैं जामनगर गया और जो मैने अनुभव की बहुत ही बढ़िया था.” यह समारोह 1 से 3 मार्च के बीच  गुजरात के जामनगर में हो रहा है जिसमें फिल्म, स्पोर्ट्स, तकनीकी, बिजनेस सहित  कई क्षेत्र की जानी मानी हस्तियां शिरकत कर रही हैं. मनीष एक दिन पहले ही इस समारोह में शामिल होने के लिए पहुंच गए थे.

यह भी पढ़ें: अनंत अंबानी-राधिका मर्चेंट की प्री-वेडिंग सेरेमनी में परिवार संग शामिल हुए अनिल अंबानी, देखें तस्वीरें

मनीष ने कहा, “चाहे रीफाइनरी कॉम्प्लेक्स हो या हरियाली भरे आम के बाग, दर्शनीय टाउनशिप हो, वाइल्डलाइफ रेस्क्यू हो या फिर रीहैब्लिटेशन फैसिलिटी,  जामनगर का हर पहलू नीता और मुकेश अंबानी के बहुत एक बहुत ही बड़े विजन का हिस्सा है, जिसके लिए वे जाने जाते हैं. इस विशाल नगरी ने मेरी आत्मा को छू लिया है. उन्होंने यह भी कहा कि वेडिंग सेलिब्रेशन के लिए उन्हें सौंपा गया काम आसान नहीं था. लेकिन श्रीमती अंबानी के साथ काम करने से यह एक सुखद और शानदार अनुभव में बदल गया.”

Tags: Anant Ambani

[ad_2]

Source link