अनंत अंबानी, राधिका मर्चेंट का प्री-वेडिंग सेलिब्रेशन शुरू, स्‍वागत से हर मेहमान खुश

[ad_1]

नई दिल्ली. दुनिया के सबसे बड़े प्री- वेडिंग सेलिब्रेशंस में देश- विदेश से जामनगर पहुंचे दिग्‍गज सोशल मीडिया पर अपनी खुशियां जाहिर कर रहे हैं. यहां अनंत अबानी और राधिका मर्चेंट के प्री- वेडिंग सेलिब्रेशन में ऐसा उत्‍सव है कि हर मेहमान हैरान है. दिग्‍गजों का कहना है कि हर व्‍यवस्‍था ऐसी है कि दूल्‍हे- दुल्‍हन और उनके माता- पिता का अपनापन झलक रहा है. सारे इंतजाम ऐसे हैं कि हर मेहमान प्रसन्‍नता जाहिर कर रहा है.

अनंत अंबानी और राधिका मर्चेंट की शादी से पहले के यादगार उत्सव में आए मेहमानों ने सोशल प्‍लेटफार्म पर व्‍यवस्‍थाओं और अंबानी परिवार के व्‍यक्तिगत तौर पर सबका ध्‍यान रखने पर खुशियां जाहिर की हैं. हेयर आर्टिस्ट अमित ठाकुर ने अपने सोशल अकांउट पर प्री- वेडिंग सेलिब्रेशंस की झलक दिखाई है. उन्‍होंने कहा है कि जामनगर में पूरी दुनिया मानो उतर आई है. यहां सबके ठहरने के शाही इंतजाम है और हर मेहमान को अपनापन मिल रहा है. अमित ठाकुर ने बताया है कि उनके कमरे में आकर्षक हैम्पर्स मिले जिनसे वे प्रसन्न हैं. इनमें अनंत अंबानी, राधिका मर्चेंट और उनके माता-पिता के हस्तलिखित नोट्स थे.

ऐसी सुविधाएं और इंतजाम हैं कि हर मेहमान है हैप्‍पी- हैप्‍पी
अमित ठाकुर ने बताया कि आने वाले सभी मेहमानों को कई गिफ्ट्स, उनकी स्‍थानीय यात्रा, शादी के कार्यक्रमों की जानकारी, अनेक सुविधाएं और जानकारियां पहले ही दे दी गईं हैं. सबका पर्सनली ध्‍यान रखा जा रहा है. इंस्‍टाग्राम अकाउंट पर अमित ठाकुर ने कुछ फोटो शेयर करते हुए बताया है कि अंबानी परिवार के आतिथ्य की विशेषता आपको अंदर तक खुश कर देती है. इससे अंबानी परिवार की विचारशीलता और व्यक्तिगत स्पर्श का पता चलता है.

हर कमरे में मेहमानों के लिए गिफ्ट्स, पर्सनल मैसेज वाले कार्ड्स रखे गए हैं.

एयरपोर्ट भी सज-धजा तो सेरेमनी की हर बात खास
गौरतलब है कि अनंत अंबानी और राधिका मर्चेंट के आगामी तीन दिवसीय प्री-वेडिंग समारोह के लिए कई बॉलीवुड कलाकार गुजरात के जामनगर में हैं. मेहमानों के गर्मजोशी से स्वागत के लिए जामनगर हवाई अड्डे को फूलों से सजाया गया है. कियारा आडवाणी और करीना कपूर खान जैसी मशहूर हस्तियों को हवाई अड्डे पर देखा गया. वे शाम के उत्सव में भाग लेने के लिए तैयार होते हुए कैजुअल लेकिन स्टाइलिश लुक दे रही थीं.

(डिस्क्लेमर – नेटवर्क18 और टीवी18 कंपनियां चैनल/वेबसाइट का संचालन करती हैं, जिनका नियंत्रण इंडिपेंडेट मीडिया ट्रस्ट करता है, जिसमें रिलायंस इंडस्ट्रीज एकमात्र लाभार्थी है.)

Tags: Anant Ambani, Anant Ambani Radhika Merchant Wedding Celebrations

[ad_2]

Source link