IPL 2023: सीएसके की जीत में चमके कॉनवे और जडेजा, हैदराबाद को मिली एक और शिकस्त

[ad_1]

हाइलाइट्स

सीएसके की जीत में चमके कॉनवे और जडेजा
हैदराबाद को मिली एक और शिकस्त

नई दिल्ली. आईपीएल 2023 (IPL 2023) 29वां मुकाबला चेन्नई सुपर किंग्स और सनराइजर्स हैदराबाद के बीच चेन्नई में खेला गया. इस मुकाबले में चेन्नई की टीम सात विकेट से बाजी मारने में कामयाब रही. दरअसल, इस मुकाबले में टॉस हारकर पहले बल्लेबाजी करते हुए एसआरएच की टीम ने निर्धारित ओवरों में 134 रन बनाए थे. वहीं लक्ष्य का पीछा करते हुए सीएसके ने इसे आठ गेंद शेष रहते तीन विकेट के नुकसान पर आसानी से प्राप्त कर लिया.

सीएसके की जीत में डेवोन कॉनवे और ऋतुराज गायकवाड़ चमके:

सीएसके की जीत में डेवोन कॉनवे का बल्ला जमकर चला. उन्होंने पारी का आगाज करते हुए 57 गेंदों का सामना किया. इस बीच उनके बल्ले से 12 चौके एवं एक छक्का की मदद से 77 रन की नाबाद  अर्द्धशतकीय पारी निकली. कॉनवे के अलावा दुसरे सलामी बल्लेबाज गायकवाड़ ने भी अच्छे हाथ दिखाए. उन्होंने 30 गेंद में दो चौके की मदद से 35 रन बनाए.

यह भी पढ़ें- दिग्गजों को पछाड़ संदीप लामिछाने ने हासिल किया सबसे बड़ा रिकॉर्ड, वनडे प्रारूप के बने नए किंग

एसआरएच के लिए अभिषेक शर्मा रहे सर्वोच्च स्कोरर:

टॉस हारकर पहले बल्लेबाजी करते हुए एसआरएच के लिए सर्वोच्च स्कोरर सलामी बल्लेबाज अभिषेक शर्मा रहे. उन्होंने टीम के लिए कुल 26 गेंदों का सामना किया. इस बीच उनके बल्ले से तीन चौके एवं एक छक्का की मदद से 34 रन निकले. शर्मा के अलावा राहुल त्रिपाठी ने 21 गेंद में 21 और हैरी ब्रूक ने 13 गेंद में 18 रन का योगदान दिया.

सीएसके के लिए जडेजा ने चटकाए तीन विकेट:

गेंदबाजी के दौरान सीएसके के स्टार आलराउंडर रवींद्र जडेजा जबर्दस्त लय में नजर आए. उन्होंने अपनी टीम के लिए कुल चार ओवरों की गेंदबाजी की. इस बीच उन्होंने 22 रन खर्च करते हुए सर्वाधिक तीन सफलता प्राप्त की. वही एसआरएच के लिए सबसे सफल गेंदबाज मयंक मारकंडे रहे. उन्होंने अपनी टीम के लिए कुल चार ओवरों की गेंदबाजी की. इस बीच 23 रन खर्च करते हुए दो सफलता प्राप्त की.

Tags: Chennai super kings, Devon Conway, IPL 2023, Sunrisers Hyderabad

[ad_2]

Source link