सीएसके के ओपनर ने कोहली को पछाड़ा, लगाई 5वीं हाफ सेंचुरी, यशस्वी जायसवाल- डुप्लेसी से टक्कर

[ad_1]

हाइलाइट्स

डेवोन कॉनवे ऑरेंज कैप की लिस्ट में तीसरे नंबर पर पहुंच गए हैं
विराट कोहली पांचवें नंबर पर खिसके, ऋतुराज चौथे नंबर पर
यशस्वी जायसवाल ने शतक जड़कर पहला स्थान हासिल किया

नई दिल्ली. चेन्नई सुपकरकिंग्स को अपने घर में 200 रन का स्कोर खड़ा करने के बावजूद पंजाब किंग्स (CSK vs PBKS) के खिलाफ हार झेलने पर मजबूर होना पड़ा. सीएसके की ओर से ओपनर डेवोन कॉनवे (Devon Conway) बेशक अपना शतक नहीं पूरा कर सके लेकिन उन्होंने इस दौरान विराट कोहली को पछाड़कर दूसरा स्थान हासिल कर लिया है. कॉनवे ने 52 गेंदों पर नाबाद 92 रन बनाए. इस दौरान उन्होंने 16 चौके और एक छक्का लगाया. लेफ्ट हैंड बैटर कॉनवे का मौजूदा आईपीएल में यह पांचवां अर्धशतक है. कॉनवे इस सीजन सबसे ज्यादा रन बनाने वाले बैटर्स की लिस्ट में तीसरे नंबर पर पहुंच गए हैं. अब उनकी नजर यशस्वी जायसवाल (Yashasvi Jaiswal) को पीछे छोड़ने पर है.

डेवोन कॉनवे आईपीएल के 16वें सीजन में सबसे ज्यादा अर्धशतक जड़ने के मामले में डुप्लेसी और विराट के बराबर पहुंच गए हैं. तीनों बैटर ने अभी तक एक समान 5-5 अर्धशतक जड़े हैं. कॉनवे ने इस दौरान विराट कोहली को पीछे छोड़कर ऑरेंज कैप की रेस में तीसरे नंबर पर पहुंच गए हैं. उन्होंने 9 मैचों में अभी तक इस आईपीएल में 414 रन बनाए हैं जबकि विराट कोहली के 8 मैचों में 333 रन हैं. कोहली ऑरेंज कैप की लिस्ट में पांचवें नंबर पर खिसक गए हैं. इस लिस्ट में यशस्वी जायसवाल 9 मैचों में 428 रन के साथ पहले जबकि फाफ डुप्लेसी 422 रन के साथ दूसरे नंबर पर हैं वहीं चौथे नंबर पर सीएसके के ओपनर ऋतुराज गायकवाड़ हैं जिनके 9 मैचों में 354 रन है.

यह भी पढ़ें:MS Dhoni 20th Over IPL History: कोई नहीं है टक्कर में… 290 गेंद, 709 रन, आईपीएल में 20वें ओवर के बादशाह हैं एमएस धोनी

डेवोन कॉनवे ने पंजाब के खिलाफ नाबाद 92 रन बनाए
डेवोन कॉनवे ने आईपीएल 2023 की पिछली 6 पारियों में 50, 83, 77*, 56, 08 और नाबाद 92 रन बनाए हैं. कॉनवे की सबसे बड़ी खासियत लगातार अच्छा प्रदर्शन करना है. वह इस सीजन लगातार अच्छा प्रदर्शन कर रहे हैं. उन्होंने पंजाब किंग्स के खिलाफ मुकाबले में ऋतुराज गायकवाड़ के साथ मिलकर पहले विकेट के लिए 86 रन जोड़े जबकि शिवम दुबे के साथ मिलकर दूसरे विकेट के लिए 44 रन की साझेदारी की.

सीएसके को 3 मई को सुपरजॉयंट्स से भिड़ना है
पंजाब किंग्स के खिलाफ हार के बावजूद चेन्नई सुपरकिंग्स 9 मैचों में से 5 में जीत दर्ज कर 10 टीमों के पॉइंट टेबल में चौथे नंबर पर है. सीएसके को आज चौथी हार का सामना करना पड़ा. चेन्नई इस सीजन अपना 10वां मुकाबला 3 मई को लखनऊ सुपरजायंट्स के खिलाफ खेलेगी.

Tags: Chennai superkings, Devon Conway, Faf du Plessis, Virat Kohli, Yashasvi Jaiswal

[ad_2]

Source link