श्रेयस अय्यर IPL 2023 में खेलेंगे या नहीं? अभी करना होगा इंतजार, 10 दिन बाद होगा फैसला

[ad_1]

हाइलाइट्स

आईपीएल 2023 सीजन 31 मार्च से शुरू होने वाला है.
कोलकाता नाइट राइडर्स 1 अप्रैल को पंजाब किंग्स से भिड़ेगा.

मुंबई. भारत के मिडिल ऑर्डर के बैटर श्रेयस अय्यर को 10 दिन आराम की सलाह दी गई है. उनकी आईपीएल 2023 के लिए उपलब्धता के बारे में फैसला अभी कोई नहीं लिया गया है. श्रेयस अय्यर की पीठ की चोट ऑस्ट्रेलिया के खिलाफ अहमदाबाद टेस्ट के दौरान फिर से उभर आई थी, जिसके बाद वह पूरा अहमदाबाद टेस्ट नहीं खेले थे. इसके बाद उन्हें ऑस्ट्रेलिया के खिलाफ 3 मैचों की वनडे सीरीज से भी बाहर होना पड़ा था. मीडिया में ऐसी कई रिपोर्ट्स सामने आ रही थीं कि श्रेयस अय्यर आईपीएल 2023 से भी बाहर हो गए हैं. लेकिन ताजा रिपोर्ट के मुताबिक, श्रेयस के आईपीएल में खेलने का फैसला 10 दिन बाद लिया जा सकता है.

क्रिकबज में एक रिपोर्ट के अनुसार, श्रेयस अय्यर को स्पाइन विशेषज्ञ डॉ. अभय नेने से मिलने के बाद अपनी सही स्थिति के बारे में जानने के लिए 10 दिन इंतजार करना होगा. रिपोर्ट में साथ ही कहा गया है कि श्रेयस अय्यर पर किए गए टेस्ट काफी अच्छे नहीं हैं, लेकिन उन्हें आधिकारिक तौर पर आईपीएल से बाहर नहीं किया गया है.

पति के लिए गोल्ड मेडलिस्ट ने छोड़ा करियर, रंग लाया बलिदान, महान बल्लेबाज ने माना- बीवी बिना नहीं होता कामयाब

श्रेयस अय्यर के प्रारंभिक स्कैन के रिजल्टअच्छे नहीं पाए जाने के कारण उन्हें अहमदाबाद टेस्ट से हटा लिया गया था. अपने होमटाउन मुंबई लौटने के बाद श्रेयस अय्यर ने डॉ. अभय नेने से अपनी चोट के बारे में बातचीत की थी. डॉ. नेने लीलावती अस्पताल में स्पेशलिस्ट हैं और स्पाइन की परेशानियों को देखते हैं.

भारतीय दिग्गज की पहली कमाई 2 रुपये, मंगल बाजार में बेचे नाड़े, नेशनल टीवी पर किया था खुलासा

समझा जाता है कि डॉ. अभय नेने ने श्रेयस अय्यर को सलाह दी है कि वह सामान्य प्रक्रिया से गुजरें यानी आराम और रिहैब करें. उन्होंने श्रेयस अय्यर को 10 दिन बाद आने को कहा है. रिपोर्ट के अनुसार, श्रेयस अय्यर अगले कुछ दिनों में अपने तत्काल और दीर्घकालीन भविष्य के बारे में जान पाएंगे.

रिपोर्ट में यह भी कहा गया है कि कोलकाता नाइट राइडर्स (KKR), जिसके अय्यर कप्तान हैं, खुद को उस स्थिति के लिए तैयार कर रहे हैं. यदि श्रेयस अय्यर प्रतियोगिता के लिए उपलब्ध नहीं होते हैं तो सुनील नरेन कप्तानी के लिए संभावित उम्मीदवार हैं. लेकिन श्रेयस अय्यर के उपलब्ध न होने की स्थिति में फ्रेंचाइजी दूसरी दिशा में भी देख सकती है. रिपोर्ट के अनुसार टीम अगले कुछ दिनों में कोलकाता में एकत्र होगी और श्रेयस अय्यर पर पूर्ण स्पष्टता मिल जाने के बाद नए कप्तान का फैसला किया जाएगा.

Tags: India vs Australia, IPL 2023, Kolkata Knight Riders, Shreyas iyer

[ad_2]

Source link