विराट कोहली के सपोर्ट से तिलमिलाए नवीन-उल-हक, पाकिस्तानी पत्रकार को किया ब्लॉक, शतक ने जले पर छिड़का नमक

[ad_1]

हाइलाइट्स

विराट के शतक के बाद पत्रकार पर नवीन-उल-हक ने निकाली भड़ास.
विराट कोहली ने हैदराबाद के खिलाफ शानदार शतकीय पारी खेली.

नई दिल्ली. आईपीएल (IPL 2023) में बल्ले और गेंद से काफी गर्म माहौल बना हुआ है. इन सब के बीच विराट कोहली और नवीन-उल-हक (Virat Kohli vs Naveen-ul-Haq) के बीच लगी आग शांत होने का नाम नहीं ले रही है. विराट कोहली के आतिशी शतक के बाद इस मुद्दे को फिर हवा मिल चुकी है. रन मशीन के शतक ने नवीन-उल-हक के जले पर नमक छिड़कने का काम किया है. मैदान के बाद नवीन-उल-हक और विराट कोहली के बीच सोशल मीडिया वॉर भी देखने को मिला.

इस वॉर में चिंगारी नवीन-उल-हक ने तब लगाई, जब विराट कोहली मुंबई के खिलाफ जल्दी पवेलियन लौट गए. अफगान पेसर ने कोहली के विकेट का जश्न मीठे आमों के साथ स्टोरी लगाकर मनाया. वहीं, कोहली ने इसका जवाब बल्ले से हैदराबाद के खिलाफ दिया, जब उन्होंने आईपीएल में अपना छठा शतक ठोका. इस शतक की भड़ास नवीन-उल-हक ने एक पाकिस्तानी पत्रकार पर निकाल दी. विराट ने हैदराबाद के खिलाफ महज 63 गेंद में 12 चौकों और 4 छक्कों की मदद से शानदार शतकीय पारी खेली और आरसीबी की झोली में जीत डाल दी. जिसके बाद पाकिस्तानी पत्रकार ने नवीन की स्टोरी को निशाना बनाते हुए रन मशीन के सपोर्ट में एक ट्वीट किया. जिसे अफगान प्लेयर बर्दाश्त नहीं कर सके और पाकिस्तानी पत्रकार को ब्लॉक कर दिया.

Farid Khan Tweet

Farid Khan Tweet

पाकिस्तानी पत्रकार ने पूछा सवाल

पत्रकार ने कोहली के शतक के बाद ट्विटर पर लिखा, ‘आज के रिजल्ट के बाद मेरे आम मीठे नहीं रहे.’ इस ट्वीट के बाद नवीन ने पत्रकार को ब्लॉक कर दिया, जिसका स्क्रीनशॉट शेयर करते हुए फरीद खान ने लिखा, ‘मैंने क्या किया नवीन-उल-हक? मैंने केवल अपने आम का स्नैप शेयर किया जो मीठे नहीं थे.’

IPL 2023: टेस्ट में था इंडियन टीम की जान, पंजाब किंग्स की था शान, अब टीम पर बोझ बना 8 करोड़ी

आरसीबी के साथ हुए विवाद के बाद नवीन कुछ मैच तक लखनऊ की टीम में जगह नहीं बना सके. नवीन के केंद्र बनने के बाद विराट कोहली और गौतम गंभीर के बीच भी मैदान में गर्मा-गरमी देखने को मिली थी. जिसके बाद दोनों खिलाड़ियों को 100 प्रतिशत मैच फीस का जुर्माना भुगतना पड़ा था. वहीं, नवीन को भी 50 प्रतिशत मैच फीस गंवानी पड़ी थी.

Tags: IPL 2023, RCB vs SRH, Virat Kohli

[ad_2]

Source link