रोहित शर्मा को लेकर फैन्‍स में ये कैसी बेचैनी? नदारद हुए कप्‍तान तो खूब काटा बवाल, देनी बड़ी सफाई!

[ad_1]

नई दिल्‍ली. मुंबई इंडियंस के कप्‍तान रोहित शर्मा (Rohit Sharma) इस वक्‍त कहां हैं? वो कहीं बीमार तो नहीं हैं? उनकी तबीयत को लेकर तरह-तरह के सवाल फैन्‍स के जहन में इस वक्‍त चल रहे हैं. आईपीएल 2023 शुरू होने से एक दिन पहले अचानक ऐसा क्‍या हो गया जो फैन्‍स सोशल मीडिया पर यह पूछने लगे कि रोहित शर्मा इस वक्‍त कहां पर हैं. ट्विटर पर रोहित शर्मा कहां हैं ट्रेंड करने लगा. आईपीएल के सबसे सफल कप्‍तान हिटमैन की एक बड़े इवेंट में गैर-मौजूदगी के बाद इस तरह की अफवाहों का बाजार अचानक से गर्म हो गया है.

टाइम्‍स ऑफ इंडिया की खबर के मुताबिक रोहित शर्मा की तबीयत ठीक नहीं थी। यही वजह है कि आईपीएल से पहले आयोजिन किए गए कप्‍तानों के इवेंट में मुंबई इंडियंस के कप्‍तान नहीं पहुंच सके. दरअसल, आईपीएल की शुरुआत होने से एक दिन पहले बीसीसीआई की तरफ से एक विशेष फोटो  सेशन का आयोजन अहमदाबाद में किया गया था. अहमदाबाद के नरेंद्र मोदी स्‍टेडियम में ही आईपीएल की ओपनिंग सेरेमनी होनी हैं. इसी ग्राउंड में टूर्नामेंट का पहला मैच गुजरात टाइटंस और चेन्‍नई सुपर किंग्‍स के बीच खेला जाएगा.

मुश्किल में बने कप्‍तान के सारथी, केवल 1 मैच में संभाली IPL टीम की कमान, 2 को मिली जीत, लिस्‍ट में 2 भारतीय भी

जब भी मिला चांस बल्‍ले ने दिखाया तूफान, नहीं मिला टीम इंडिया में मौका, अब IPL में निकलेगा खुन्‍नस!

इस फोटो सेशन के दौरान 10 में से नौ फ्रेंचाइजी के कप्‍तान नजर आ रहे हैं. केवल मुंबई इंडियंस के कप्‍तान रोहित शर्मा इस फ्रेंम से नदारद हैं. यही वजह है कि फैन्‍स एकाएक रोहित शर्मा की गैर-मौजूदगी को लेकर फैन्‍स के बीच जिज्ञासा बढ़ गई.

Tags: Indian premier league, IPL 2023, Ms dhoni, Rohit sharma



[ad_2]

Source link