‘मैं भैया को खिला रहा था… हमें आखिरी तक डटे रहना था…’ रिंकू सिंह ने रणनीति का किया खुलासा

[ad_1]

हाइलाइट्स

शार्दुल ठाकुर ने 20 गेंदों पर जड़ा अर्धशतक
रिंकू सिंह 4 रन से अपना अर्धशतक चूक गए
बैंगलोर के सामने 205 रन का मुश्किल लक्ष्य

नई दिल्ली. शार्दुल ठाकुर (Shardul Thakur) और रिंकू सिंह (Rinku Singh) के बीच शतकीय साझेदारी के दम पर कोलकाता नाइटराइडर्स (KKR v RCB) ने आईपीएल के 9वें मैच में रॉयल चैलेंजर्स बैंगलोर के सामने मुश्किल लक्ष्य दिया. लॉर्ड शार्दुल और रिंकू ने मुश्किल परिस्थिति में जो जज्बा दिखाया वह काबिलेतारीफ है. एक समय 89 के कुल स्कोर पर मुश्किलों में घिर चुकी आरसीबी ने शार्दुल की तेज तर्रार पारी के दम पर 20 ओवर में 7 विकेट पर 204 रन का स्कोर बना डाला. शार्दुल और रिंकू सिंह ने आरसीबी के गेंदबाजों की जमकर धुनाई की. केकेआर की पारी के बाद रिंकू सिंह ने शार्दुल ठाकुर के साथ अपनी रणनीति का खुलासा किया जो दोनों ने क्रीज पर बनाए.

शार्दुल ने 20 गेंदों पर अर्धशतक जड़ा. उन्होंने मौजूदा सीजन में सबसे तेज फिफ्टी जड़ने वाले जोस बटलर के रिकॉर्ड की बराबरी कर ली. बटलर ने भी इस सीजन 20 गेंदों पर अर्धशतक जड़ा है. शार्दुल ने 29 गेंदों पर 68 रन की पारी खेली जिसमें 9 चौके और 3 छक्के शामिल थे जबकि रिंकू सिंह ने 33 गेंदों पर 46 रन बनाए. रिंकू ने अपनी पारी में 2 चौके और 3 छक्के जड़े.

यह भी पढ़ें:दिल्ली के खिलाफ मैच से पहले राजस्थान के लिए आई बुरी खबर! मैच विनर खिलाड़ी हो सकता है बाहर

VIDEO: तैयार है दुल्हन तो… उर्वशी रौतेला के लिए पड़ोसी मुल्क से आया ऑफर, भारतीय एक्ट्रेस का पाक पेसर दीवाना!

केकेआर की पारी खत्म होने के बाद रिंकू सिंह ने कॉमेंटेटर संजय मांजरेकर के सवाल के जवाब में कहा, ‘ मैंने और शार्दुल भैया ने अच्छी साझेदारी की. हमने यही रणनीति बनाई की हमें अंत तक खेलना है और आउट नहीं होना है. मैं इसी प्लान परा डटा रहा . वह अच्छी तरह से गेंद को हिट कर रहे थे. मैं भैया (शार्दुल) को खिला रहा था.’

शार्दुल ठाकुर और रिंकू सिंह ने छठे विकेट के लिए 47 गेंदों पर 103 रन जोड़ डाले. आईपीएल में छठे या इससे निचले क्रम पर सबसे ज्यादा रन की साझेदारी के मामले में शार्दुल और रिंकू सिंह की जोड़ी तीसरे नंबर पर पहुंच गई है. इससे पहले साल 2012 में अंबाती रायुडू और कायरन पोलार्ड की जोड़ी ने मुंबई के लिए आरसीबी के खिलाफ नाबाद 122 रन जोड़े थे. जबकि डेविड हसी और रिधिमान साहा 2008 में केकेआर के खिलाफ पंजाब के लिए 104 रन की साझेदारी कर चुके हैं. .

Tags: KKR vs RCB, RCB vs KKR, Shardul thakur

[ad_2]

Source link