भाग्यश्री 53 की उम्र में भी घंटों करती हैं एक्सरसाइज, देखें पति के साथ उनका ये वर्कआउट वीडियो

[ad_1]

उम्र को पीछे छोड़ने के मामले में यूं तो बॉलीवुड की कई एक्ट्रेस का नाम आता है. जिनमें एक खास नाम है भाग्यश्री का. 53  साल की उम्र में वे इतनी फिट हैं कि बॉलीवुड की किसी भी एक्ट्रेस को फिटनेस में टक्कर दे सकती हैं.

भाग्यश्री रेगुलर अपना वर्कआउट वीडियो सोशल मीडिया पर शेयर करती हैं. इसके अलावा वे अपनी लाइफ से जुड़ी एक्टिविटी भी शेयर करते रहते हैं. आज हम आपको दिखाते हैं भाग्यश्री का वर्कआउट वीडियो

ये भी पढ़ें: शिल्पा शेट्टी स्क्वाट्स और किकबॉक्सिंग से कर रही हैं सप्ताह की शुरुआत, देखें उनका वर्कआउट वीडियो

हाल ही में भाग्यश्री ने पति के साथ अपना वर्कआउट वीडियो शेयर किया है. इसके कैप्शन में उन्होंने लिखा है, जिसका मतलब है, पार्टनर जो एक दूसरे का साथ देते हैं, ज़िंदगी की सीढ़ी साथ चढ़ते हैं. भाग्यश्री सोशल मीडिया पर काफी एक्टिव हैं और वे अपने शूट्स से जुड़े फोटोज़ और वीडियो क्लिप्स फैंस के साथ शेयर करती रहती हैं. इस वीडियो के साथ भाग्यश्री की आवाज़ बैक ग्राउंड में सुनी जा सकती है. इसमें भाग्यश्री कह रही हैं ‘ज़िंदगी में बैलेंस बनाने के लिए एक-दूसरे का सहारा हमेशा चाहिए और आप देख सकते हैं कि मुझे हमेशा पति का साथ मिलता है’.

एक अन्य वीडियो में रोइंग मशीन पर वर्कआउट करने का शॉर्ट क्लिप भाग्यश्री ने शेयर किया है. इस पोस्ट के कैप्शन में उन्होंने लिखा है, ‘एक ऐसा वर्कआउट जो आपको छुट्टियों में मदद करेगा. यह कैलोरीज़ भी तेज़ी से बर्न करेगी. रोइंग मशीन पर सिर्फ 20 मिनट का वर्कआउट कर आप बॉडी के 85% मसल्स को यूज कर सकते हैं.’

रिस्ट वर्कआउट के एक वीडियो को शेयर करते हुए भाग्यश्री ने लिखा है ‘हम लिखते, खाते, खेलते और काम करते हैं. हर बार हम अपनी कलाई का इस्तेमाल करते हैं, लेकिन उन्हें स्ट्रॉन्ग और फ्लेक्सिबल बनाने की तरफ ध्यान नहीं देते हैं. इसकी वजह से एक समय के बाद समस्याएं शुरू हो जाती है, इसलिए इस ओर भी ध्यान देना ज़रूरी है. वीडियो में शेयर किए गए वर्कआउट के ज़रिए भाग्यश्री फैंस से रिस्ट को ठीक रखने का तरीका बता रही हैं.

इन वीडियो को देखकर यह साफ हो गया है कि हेल्दी और फिट रहने की एक्ट्रेस भाग्यश्री न सिर्फ चाहत रखती हैं, बल्कि उसे पाने हुए बनाए रखने की हर मुमकिन कोशिश करती हैं.

Tags: Bollywood actress, Lifestyle



[ad_2]

Source link