बाबर आजम के घर में मचा घमासान, भाई बना भाई का ‘दुश्‍मन’, कहा- 1 पर्सेंट भी….

[ad_1]

हाइलाइट्स

पाकिस्‍तान और न्‍यूजीलैंड के बीच चल रही है टी20 सीरीज
कप्‍तान बाबर आजम ने दूसरे टी20 मैच में ठोका था शतक

नई दिल्‍ली. पाकिस्‍तान टीम से बाहर चल रहे विस्‍फोटक बैटर उमर अकमल ने अपने सगे बड़े भाई कामरान अकमल पर निशाना साधा है. उमर ने एक इंटरव्‍यू में कहा कि कामरान ने करियर में मेरा एक पर्सेंट भी समर्थन नहीं किया. मुझे उनका बिल्‍कुल भी सपोर्ट नहीं मिला. कामरान और उमर अकमल बाबर आजम के चचेरे भाई हैं. कामरान अकमल ने हाल ही में इंटरनेशनल क्रिकेट से संन्‍यास का ऐलान किया था. वह पाकिस्‍तान क्रिकेट बोर्ड की जूनियर सेलेक्‍शन कमेटी में शामिल हैं.

उमर अकमल ने अपना आखिरी इंटरनेशनल मैच अक्टूबर 2019 में खेला था. पाकिस्‍तान सुपर लीग में वह बेहतर प्रदर्शन कर टीम में वापसी करना चाहते थे. हालांकि, क्‍वेटा ग्‍लेडिएटर्स के लिए खेलते हुए उमर 6 मैचों में 95 रन ही बना सके. वहीं, पीसीबी से जुड़ने के बाद कामरान अकमल ने उमर की नेशनल टीम में वापसी पर कहा था कि उन्‍हें पाकिस्‍तान टीम में जगह पाने के लिए उन्‍हें अपनी फ‍िटनेस और फॉर्म साबित करनी होगी.

उमर अकमल में नादिर अली पॉडकास्‍ट में कहा, जब मुझे पहली बार पाकिस्‍तान के लिए खेलने का मौका मिला तो कामरान ने मेरा रत्‍ती भर भी समर्थन नहीं किया. मैंने जो कुछ किया वह अपने दम पर किया. उमर ने कहा कि बीते पांच सालों में टेस्ट, वनडे और टी20 में पाकिस्तान के मिडिल ऑर्डर में किसी भी बल्लेबाज का औसत मुझसे बेहतर नहीं है.

Suryakumar Yadav फ्लॉप! कौन है Team India का अगला 360 डिग्री बल्‍लेबाज, स्विच हिट के मास्‍टर ने बताया नाम

पहले बना पिता, अब रचाई शादी, विराट के साथी की प्‍लेन हादसे में बाल-बाल बची थी जान

बाबर को कभी नहीं किया इनकार
बाबर आजम ने कुछ अरसा पहले एक इंटरव्‍यू में कहा था कि मैंने एक दफा अपने चचेरे भाई से जूते उधार मांगे थे, लेकिन उन्होंने ये कहते हुए इनकार कर दिया था कि उनके पास नहीं हैं. उस वक्‍त चर्चा थी कि बाबर ने ये बात उमर अकमल के लिए कही है. उमर ने इस पर कई बार सफाई भी दी. पॉडकास्‍ट में इस मसले पर उमर ने कहा, मैंने अपने करियर में किसी भी वक्‍त बाबर आजम को जूते देने से मना नहीं किया. मैंने हमेशा उन रिश्तेदारों का सपोर्ट किया है जो क्रिकेट खेलना चाहते थे. उमर अकमल ने 2009 में इंटरनेशनल डेब्‍यू किया था. वह पाकिस्‍तान के लिए 16 टेस्ट, 121 वनडे और 84 टी20 मैच खेल चुके हैं.

Tags: Babar Azam, Kamran akmal, Pakistan cricket team, Pakistan vs New Zealand, Umar Akmal

[ad_2]

Source link