नीतीश राणा ने काली घाट मंदिर जाकर लिया आशीर्वाद, श्रेयस को कप्‍तानी में किया है रिप्‍लेस, PBKS से पहला मैचा

[ad_1]

नई दिल्‍ली. कोलकाता नाइटराइडर्स के नवनियुक्‍त कप्‍तान नीतीश राणा (Nitish Rana) नेतृत्‍व की जिम्‍मेदारी मिलने के बाद मंगलवार को मंदिर पहुंचे. आईपीएल 2023 की शुरुआत होने से पहले नीतीश राणा कोलकाता के कालीघाट मंदिर में नजर आए. इस दौरान उन्‍होंने पूजा अर्चना की. 31 मार्च को आईपीएल के 16वें सीजन की शुरुआत हो रही है. हालांकि कोलकाता को अपना पहला मैच एक अप्रैल को पंजाब किंग्‍स के खिलाफ खेलना है. श्रेयस अय्यर की गैर-मौजूदगी में अनुभवी बैटर नीतीश राणा को केकेआर टीम की कमान सौंपी गई है.

नीतीश राणा के साथ-साथ कोच चंद्रकांत पंडित भी कोलकाता के कालीघाट मंदिर में पहुंचे थे. दोनों ने टीम की जीत की कामना करते हुए मां काली का आशीर्वाद लिया. इन दिनों मां काली का पर्व नवरात्रि भी चल रहे हैं. कोलकाता नाइटराइडर्स का प्रदर्शन बीते आईपीएल सीजन के दौरान खास अच्‍छा नहीं रहा था. तब यह फ्रेंचाइजी प्‍लेऑफ तक भी नहीं पहुंच पाई थी.

डेब्‍यू पर जरा भी भावुक नहीं हुआ रोहित शर्मा का यार, दिल में दबाए बैठा था दर्द, शायद चयनकर्ताओं से था नाराज!

क्‍या कभी टूट पाएगा क्रिस गेल का रिकॉर्ड? 30 गेंद पर ठोका था शतक, 10 साल में केवल 1 खिलाड़ी नजदीक आकर चूका

नीतीश राणा केकेआर के साथ साल 2018 से जुड़े हुए हैं. दिल्‍ली का यह बैटर कई मौकों पर कोलकाता की टीम को मुश्किल वक्‍त पर जीत दिला चुका है. नीतीश रणजी ट्रॉफी में दिल्‍ली की टीम का नेतृत्‍व भी कर चुके हैं. यही वजह है कि श्रेयस के विकल्‍प के तौर पर फ्रेंचाइजी ने नीतीश को केकेआर में बड़ी जिम्‍मेदारी सौंपी है.

Tags: IPL 2023, Nitish rana, Shreyas iyer

[ad_2]

Source link