दिल्ली की टीम में हुई युवा स्टार की एंट्री, क्या कैपिटल्स की बदल पाएंगे किस्मत?

[ad_1]

हाइलाइट्स

दिल्ली की टीम में हुई युवा स्टार की एंट्री
क्या कैपिटल्स की बदल पाएंगे किस्मत?

नई दिल्ली. दिल्ली कैपिटल्स की टीम ने चोटिल तेज गेंदबाज कमलेश नागरकोटी (Kamlesh Nagarkoti) की जगह प्रियम गर्ग (Priyam Garg) को अपने साथ जोड़ा है. वह दांए हाथ के बल्लेबाज हैं. फ्रेंचाइजी ने उन्हें उनके आधार मूल्य 20 लाख रुपए में अपने साथ जोड़ा है. दिल्ली से पहले साल 2020 में सनराइजर्स हैदराबाद की टीम ने उन्हें अपने साथ जोड़ा था. हालांकि एसआरएच के लिए खेलते हुए उनका प्रदर्शन कुछ खास नहीं रहा था.

हाल के वर्षों में गर्ग का प्रदर्शन कुछ खास नहीं रहा है. इसके बावजूद दिल्ली को अधिक विकल्प नहीं होने की वह से उन्हें अपने साथ जोड़ना पड़ा है. डीसी की परेशानी का अंदाजा इस बात से लगाया जा सकता है कि उसने लंबे प्रारूप के विशेषज्ञ अभिमन्यु ईश्वरन को भी ट्रायल के लिए बुलाया था जहां गर्ग ने उन्हें पछाड़कर टीम में जगह बनाई.

यह भी पढ़ें- ईडन गार्डन में आया रहाणे और शिवम नाम का तूफान, बेबस नजर आए केकेआर के गेंदबाज

दिल्ली कैपिटल्स की खराब शुरुआत:

आईपीएल 2023 (IPL 2023) का आगाज दिल्ली के लिए बेहद भयावह हुआ है. टीम ने अबतक कुल छह मुकाबले खेले हैं. इस दौरान पांच मुकाबलों में उन्हें शिकस्त का सामना करना पड़ा है, जबकि महज एक मैच में उन्हें जीत नसीब हुई है. हाल यह है कि टीम महज दो अंकों (-1.183) के साथ अंकतालिका में सबसे निचले पायदान पर काबिज है.

प्रियम गर्ग का आईपीएल करियर:

बात करें प्रियम गर्ग के आईपीएल करियर के बारे में तो उन्होंने देश की इस प्रतिष्ठित लीग में खबर लिखे जाने तक 21 मैच खेलते हुए 17 पारियों में 15.69 की औसत से 251 रन बनाए हैं. इस दौरान उनके बल्ले से एक अर्द्धशतकीय पारी निकली है. आईपीएल में उनका स्ट्राइक रेट 115.14 का है.

Tags: Delhi Capitals, Indian premier league, IPL 2023, Kamlesh Nagarkoti

[ad_2]

Source link