तस्किन की बाउंसर पर बुरी तरह चोटिल हुए हशमतुल्लाह शाहिदी, हालत खराब, मैदान से हुए बाहर

[ad_1]

हाइलाइट्स

तस्किन की बाउंसर पर बुरी तरह चोटिल हुए हशमतुल्लाह शाहिदी
हालत खराब, मैदान से हुए बाहर

नई दिल्ली. मीरपुर टेस्ट में बांग्लादेश ने पूरी तरह से अफगानिस्तान के उपर अपना शिकंजा कस रखा है. मेहमान टीम को अगर यह मुकाबल जीतना है तो उसे आखिरी दो दिन में 617 रन बनाने होंगे और उसके हाथ में केवल आठ विकेट शेष हैं. यही नहीं दूसरी पारी में टीम को मुसीबतों का भी सामना करना पड़ रहा है. कप्तान हशमतुल्लाह शाहिदी (Hashmatullah Shahidi) विपक्षी टीम के तेज गेंदबाज तस्किन अहमद (Taskin Ahmed) की बाउंसर गेंद पर बुरी तरह से चोटिल हो गए हैं. बताया रहा है बॉल उनके हेलमेट के पिछले हिस्से पर लगी है. यही वजह रही कि वह बिना किसी सहायता के तुरंत मैदान छोड़कर बाहर चले गए.

अफगानिस्तान की टीम ने हशमतुल्लाह के चोटिल होने के बावजूद कनकशन सब्स्टीट्यूट नहीं लिया है. लेकिन अगर रातों-रात उनकी तबियत बिगड़ती है तो टीम अगले दिन इसपर विचार कर सकती है. अफगान टीम के मेडिल यूनिट के सदस्य का कहना है कि हशमतुल्लाह फिलहाल ठीक नजर आ रहे हैं. मैदान में उनको लेकर कुछ असमंजस थी. हमें गहरी चोट लगने की आशंका थी. फिलहाल हमें समय की जरूरत है.

यह भी पढ़ें- ऑस्ट्रेलियाई गेंदबाजों की धुनाई करते हुए बॉर्डर के ऐतिहासिक रिकॉर्ड के करीब पहुंचे रूट, 30वां शतक भी दूर नहीं

मेडिल यूनिट ने कहना है, ‘आज वह पूरी तरह से निगरानी में रहेंगे. अगले दिन हम फैसला लेंगे कि कनकशन सब्स्टीट्यूट लें या नहीं. शुरूआती छणों में वह असमंजस की स्थिति में थे, लेकिन अब वह ठीक हैं. हमें अगले 48 घंटो तक इंतजार करना होगा. रात में हम इस बात का अच्छी तरह से अंदाजा लगा सकते हैं कि वह कल बल्लेबाजी के लिए मैदान में उतर पाएंगे या नहीं.’

बात दें हशमतुल्लाह दूसरी पारी में जब 13 रन बनाकर बल्लेबाजी कर रहे थे तब उनके साथ यह दुर्घटना घटी. इससे पहले उन्होंने अपनी टीम के लिए पहली पारी में चौथे क्रम पर बल्लेबाजी करते हुए नौ रन बनाने में कामयाब हुए थे.

Tags: Afghanistan, Bangladesh, Taskin Ahmed

[ad_2]

Source link