जितनी खूबसूरत हैं ये बिजनेस वूमन उतने ही महंगे हैं इनके शौक, सिर्फ जूतों में खर्च कर देती हैं 20 लाख!

[ad_1]

हाइलाइट्स

शार्क टैंक की जज नमिता थापर पहनती हैं 20 लाख के जूते.
50 करोड़ का है आलिशान बंगला और लग्जरी गाड़ियों का शौक.
600 करोड़ रुपये के आसपास है नेटवर्थ.

अगर आपसे पूछा जाए कि आप कितने महंगे जूते-चप्पल पहनते हैं तो आप क्या जवाब देंगे? आप शायद कहेंगे 2500 या फिर 3000 रुपये, है न? लेकिन आपको जानकर हैरानी होगी कि एक फेमस टीवी शो की खूबसूरत जज 20 लाख जूते पहनती हैं. दरअसल, सोनी टीवी पर आने वाला ‘शार्क टैंक’ प्रोग्राम चर्चा में है. इस शो में कंटेस्टेंट अपने यूनिक बिजनेस आईडिया लेकर जजों से इन्वेस्टमेंट हासिल करने की कोशिश करते हैं.

शार्क टैंक के जजों में नमिता थापर (Namita Thapar) अक्सर सुर्खियों में बनी रहती हैं और अपनी लैविश लाइफस्टाइल के लिए जानी जाती हैं. आप उनकी अमीरी का अंदाजा इसी बात से लगा सकते हैं कि वो 20 लाख के जूते पहनती है और लाखों रुपये केवल जूते-चप्पल खरीदने में खर्च कर देती हैं. आइए आपको बताते हैं उनके पास कितनी दौलत है.

20 लाख के जूतों का शौक!
नमिता ने एक सक्सेसफुल बिजनेस वुमेन के तौर पर अपनी पहचान बनाई है. वह इंटरनेशनल दवा कंपनी एमक्योर फार्मास्युटिकल्स लिमिटेड की एग्जीक्यूटिव डायरेक्टर हैं. इसके अलावा नमिता इनक्रेडिबल वेंचर्स लिमिटेड की संस्थापक और सीईओ भी हैं. नमिता करोड़ों रुपये की संपत्ति की मालकिन हैं. शार्क टैंक इंडिया में नमिता के साथी जज अमित जैन ने एक बार बताया था कि नमिता ने शो में 20 लाख रुपये की कीमत वाले जूते पहने थे. उनके पास आलीशान बंगले से लेकर लग्जरी गाड़ियों का कलेक्शन है. उनकी गाड़ियों के कलेक्शन में 2 करोड़ की BMW X7, एक मर्सिडीज-बेंज GLE और ऑडी Q7 जैसी महंगी कारें शामिल हैं.

600 करोड़ रुपये की हैं मालकिन
बताया जाता है कि नमिता की नेटवर्थ 600 करोड़ रुपये के आसपास है. वह पुणे में अपने परिवार के साथ रहती हैं. जानकारी के अनुसार नमिता का आलीशान बंगला 5000 स्क्वायर फीट में बना है, जिसकी कीमत 50 करोड़ रुपये है. नमिता थापर की पर्सनल लाइफ की बात करें तो उन्होंने शादी विकास थापर से शादी की है, वो भी एक बिजनेसमैन हैं. उनके दो बेटे हैं, जिनका नाम वीर थापर और जय थापर है.

एक शो की फीस 8 लाख!
शार्क टैंक इंडिया के पहले सीजन में नमिता की फीस 8 लाख रुपये प्रति एपिसोड थी . उन्होंने शो में आई करीब 25 कंपनियों में 10 करोड़ रुपये निवेश किए हैं. इनमें Bummer, Altor (स्मार्ट हेलमेट कंपनी), InACan (कॉकटेल कंपनी) और Wakao Foods (रेडी-टू-कुक फूड मैन्युफैक्चरर) जैसी कंपनियों में उन्होंने बड़ा निवेश किया है.

Tags: Business news, Business news in hindi, Success Story

[ad_2]

Source link