चांद पर भी मैच करा लो, एमएस धोनी के फैन वहां भी पहुंच जाएंगे, रिजर्व डे IPL फाइनल से पहले पूर्व ऑलराउंडर का बयान

[ad_1]

नई दिल्ली. इंडियन प्रीमियर लीग के 16वें सीजन का रोमांच अपनी चरम पर है. लीग मुकाबलों के आखिर आखिर तक प्लेऑफ की चार टीमों के नाम पर से पर्दा नहीं उठा था और अब फाइनल मुकाबला भी वही रोमांच बनाए हुए है. 28 मई रविवार को आईपीएल 2023 के फाइनल की तारीख तय की गई थी लेकिन बारिश की वजह से इस स्थगित करना पड़ा. अब एक दिन बाद 29 मई को यानी रिजर्व डे पर इसे कराया जाएगा.

महेंद्र सिंह धोनी और हार्दिक पंड्या की टीम के बीच इस सीजन के पहले मैच को खेला गया था. अब इस सीजन का आखिरी मुकाबला भी चेन्नई सुपर किंग्स और गुजरात टाइटंस के बीच ही खेला जाना है. दोनों टीमों के फैंस में गजब का जोश नजर आया. अहमदाबाद में बारिश होने के बाद भी फैंस डटे रहे. यह सीजन वैसे भी महेंद्र सिंह धोनी का आखिरी आईपीएल हो सकता है. जहां- जहां धोनी इस बार मुकाबले में खेलने गए वहां वहां स्टेडियम पीली जर्सी से सराबोर नजर आया.

धोनी के साथ खेल चुके ऑलराउंडर इरफान पठान ने धोनी और उनके फैंस को लेकर स्टार स्पोर्ट्स पर खास बात बताई. उन्होंने कहा- अगर आप चेन्नई सुपर किंग्स की तरफ से हैं तो आपको हर कोई प्यार करता है, तमिलनाडु के जो लोग हैं वो आपसे प्यार करने में थोड़ा वक्त लेते हैं लेकिन एक बार जो उन्होंने आपसे प्यार करना शुरू किया तो आपके भक्त जैसे बन जाते हैं. महेंद्र सिंह धोनी वो सभी आपको हद से ज्यादा प्यार करते हैं और आपकी पूजा करते हैं, अगर जो आप चांद पर भी चले जाएंगे तो वहां पर भी चेन्नई सुपर किंग्स के फैंस नजर आएंगे.

Tags: Chennai super kings, IPL 2023, Irfan pathan, Ms dhoni

[ad_2]

Source link