कभी टीम इंडिया के लिए बन गया था ‘मिस्ट्री’, आज उसी पाकिस्तानी ने क्यों कहा- मेरे रामलला…

[ad_1]

इस्लामाबाद: अयोध्या में भव्य राम मंदिर में रामलला विराजमान हो चुके हैं. 22 जनवरी को रामलला की प्राण प्रतिष्ठा होगी. रामलला की प्राण प्रतिष्ठा के लिए अयोध्या नगरी में लगातार धार्मिक अनुष्ठान जारी है. अयोध्या में राम मंदिर के बनने से पाकिस्तान का एक पूर्व क्रिकेटर भी बेहद खुश नजर आ रहा है. अयोध्या राम मंदिर पर उस पाकिस्तानी क्रिकेटर का बड़ा बयान आया है, जिसकी गेंदबाजी कभी भारतीय खिलाड़ियों के लिए किसी मिस्ट्री से कम नहीं थी. पाकिस्तान के पूर्व क्रिकेटर दानिश कनेरिया ने कहा कि मेरे रामलला विराजमान हो गए हैं.

राम मंदिर के गर्भगृह में रामलला के विराजमान होने के बाद पाकिस्तान के पूर्व हिंदू क्रिकेटर दानिश कनेरिया ने एक तस्वीर शेयर की और अपने सोशल मीडिया मंच एक्स पर लिखा- मेरे रामलला विरामजमान हो गए. इसके साथ उन्होंने एक इमोजी का भी यूज किया है, जिससे संकेत मिलते हैं कि वह रामलला के विराजमान होने से काफी खुश हैं. इससे पहले दानिश कनेरिया ने एक्स पर लिखा था- भगवान राम की सुंदरता उनके चरित्र में है उनके नाम में नहीं. वह असत्य पर सत्य की जीत के प्रतीक हैं. आज पूरे विश्व में खुशी की लहर है. यह बेहद खुशी का पल है.’

दानिश कनेरिया का क्रिटेक करियर
पूर्व क्रिकेटर दानिश कनेरिया ने पाकिस्तान के लिए अब तक कुल 61 टेस्ट और 18 वनडे मैच खेले हैं. इस दौरान उन्होंने क्रमश: 261 और 15 विकेट लिए हैं. दानिश ने टेस्ट में 2 बार 10 विकेट लेने का कारनामा किया है. इसके अलावा वह 15 बार 5 विकेट ले चुके हैं. दानिश ने साल में संन्यास की घोषणा कर दी थी.

दानिश ने लगाए थे धर्मांतरण के आरोप
दानिश ने एक वीडियो के जरिए बताया था कि पाकिस्तान टीम में रहते हुए उन्हें धर्मांतरण के लिए काफी परेशान किया गया गया था. उन्होंने लिखा था कि ड्रेसिंग रूम से लेकर प्लेग्राउंड, डाइनिंग टेबल तक मुझे धर्मांतरण के लिए कहा गया था. बता दें कि दानिश पाकिस्तान के एक हिंदू क्रिकेटर हैं. वह पाकिस्तान के लिए खेलने वाले दूसरे हिंदू क्रिकेटर थे. इससे पहले अनिल दंपत नाम के एक क्रिकेटर पाकिस्तान के लिए खेले थे. वह भी एक हिंदू थे.

Tags: Ayodhya ram mandir, Danish Kaneria, Pakistan news, Ram Mandir



[ad_2]

Source link