एशिया कप से पहले बढ़ी टीम इंडिया की चिंता, 2 स्टार खिलाड़ियों की चोट बनी मुसीबत, आयरलैंड सीरीज में भी नहीं मौका

[ad_1]

नई दिल्ली. भारतीय क्रिकेट टीम आईसीसी वनडे वर्ल्ड कप से पहले चोटिल खिलाड़ियों की समस्या से जूझ रही है. वेस्टइंडीज में सीरीज खेलने के बाद भारत को आयरलैंड के खिलाफ टी20 सीरीज में उतरना है. इस दौरे के लिए सोमवार 31 जुलाई को टीम का सलेक्शन किया गया. चोट की वजह से लंबे समय से बाहर चल रहे तेज गेंदबाज जसप्रीत बुमराह की टीम में वापसी हुई है लेकिन दो सीनियर खिलाड़ी जिनकी फिटनेस पर नजर थी उनको जगह नहीं मिली है.

आयरलैंड के खिलाफ अगस्त में खेली जाने वाली टी20 सीरीज में कई नए खिलाड़ियों को मौका मिला है. 2 चोटिल चल रहे गेंदबाज ने टीम में वापसी की है. जसप्रीत बुमराह ने 10 महीने तक टीम से बाहर रहने के बाद आयरलैंड के खिलाफ टी20 सीरीज में बतौर कप्तान कमबैक किया. वहीं 1 साल से बाहर चल रहे गेंदबाज प्रसिद्ध कृष्णा को भी वापसी करने का मौका मिला. इन सबके के बीच जिन दो खिलाड़ियों पर सबकी नजर थी उनका चयन नहीं किया गया है.

2 सीनियर चोटिल खिलाड़ी का वापसी टली

बैंगलोर के नेशनल क्रिकेट अकादमी में रिहैब से गुजर रहे विकेटकीपर बल्लेबाज केएल राहुल और मिडिल ऑर्डर बल्लेबाज श्रेयस अय्यर की वापसी फिलहाल टल गई है. चयनकर्ताओं ने उनको आयरलैंड के खिलाफ चुनी गई टी20 टीम में जगह नहीं दी. एशिया कप से पहले इन दोनों ही खिलाड़ियों की फिटनेस टीम के लिए चिंता बढ़ाने वाली है.

श्रेयस अय्यर ऑस्ट्रेलिया के खिलाफ खेली गई बॉर्डर गावस्कर ट्रॉफी के दौरान चोटिल हुए थे. इसके बाद वह इंडियन प्रीमियर लीग में भी नहीं खेल पाए थे. कोलकाता नाइटराइडर्स ने नितीश राणा को उनकी जगह कप्तान बनाया था. इंडियन प्रीमियर लीग में लखनऊ सुपर जायंट्स की कप्तानी करते हुए केएल राहुल चोटिल हुए थे. तब से अब तक वह फिटनेस हासिल करने में जुटे हैं.

Tags: Jasprit Bumrah, KL Rahul, Shreyas iyer

[ad_2]

Source link