एमएस धोनी पर 88 साल की बुजुर्ग फैन ने लुटाया प्यार, किस करते ही माही की दिखी प्यारी मुस्कान, फोटोज हुईं वायरल

[ad_1]

हाइलाइट्स

एमएस धोनी ने 4 बार चेन्नई को खिताबी जीत दिलाई है.
धोनी ने आईपीएल 2023 में भी शानदार बैटिंग की है.

नई दिल्ली. टीम इंडिया के पूर्व कप्तान एमएस धोनी के दीवाने दुनियाभर के हर कोने में फैले हुए हैं. वहीं, भारत में बच्चे से लेकर बुजुर्ग तक की जुबां पर एमएस धोनी का नाम सुनने को मिल जाता है. बात करें चेन्नई की तो वहां कई लोग धोनी को भगवान के रूप में पूजते हैं. आईपीएल के बीच धोनी ने अपनी सबसे बुजुर्ग फैन से मुलाकात की. जिसके बाद फैंस धोनी और 88 साल की महिला फैन की फोटोज पर खूब प्यार लुटा रहे हैं.

एमएस धोनी की जिस 88 साल की महिला के साथ फोटोज वायरल हो रही हैं, वह अभिनेत्री और बीजेपी नेता खुशबू सुंदर की सास हैं. बीजेपी नेता ने ट्विटर पर धोनी और उनकी सास के कुछ फोटोज शेयर किए हैं. जिसमें खुशबू सुंदर की 88 वर्षीय सास धोनी को चूमती नजर आईं, साथ ही उन्होंने माही को आशीर्वाद दिया. खुशबू ने माही को लेकर ट्विटर पर लिखा, ‘हीरो बनाए नहीं जाते बल्कि वे पैदा होते हैं और धोनी यह साबित करते हैं. मेरे पास थाला के लिए शब्द नहीं हैं. उन्होंने मेरी सास से मुलाकात की, जो 88 साल की हैं और धोनी की फैन हैं. माही, आपने उनके जीवन में अच्छे स्वास्थ्य और खुशियों से कई और साल जोड़ दिए हैं. इसके लिए आपको मेरा प्रणाम. इसे संभव बनाने के लिए मैं सीएसके की आभारी हूं.’

डिविलियर्स ने बता दिया GOAT

आरसीबी के पूर्व आक्रामक बल्लेबाज एबी डिविलियर्स भी धोनी के मुरीद हैं. उन्होंने जियो सीनेमा पर एक सवाल के जवाब में धोनी को, ‘ग्रेटेस्ट ऑफ आल टाइम’ बता दिया. हैरानी की बात है कि मिस्टर 360 ने अपने साथी विराट कोहली का नाम नहीं लिया. विराट कोहली और एबी डिविलियर्स के बीच हमेशा से अच्छी बॉडिंग देखने को मिली है.

 केएल राहुल आईपीएल में सबसे तेज, विराट कोहली और क्रिस गेल नहीं आस-पास, टॉप-3 में कौन?

आईपीएल के 16वें सीजन की शुरुआत से ही कयास लगाए जा रहे हैं कि धोनी का यह आखिरी सीजन हो सकता है. सीजन की शुरुआत से ही धोनी 41 साल की उम्र में भी अपनी आक्रामक बैटिंग से चर्चा का विषय बने हुए हैं. अब देखना होगा इस सीजन में माही चेन्नई को पांचवा खिताब दिलाने में कामयाब हो पाते हैं या नहीं.

Tags: Chennai super kings, IPL 2023, Ms dhoni

[ad_2]

Source link