इस खूंखार बैटर को दो खुली छूट, फ‍िर देखो तबाही, IPL से पहले लखनऊ सुपर जायंट्स को दिग्‍गज ने दी सलाह

[ad_1]

हाइलाइट्स

लखनऊ 1 अप्रैल को दिल्‍ली के खिलाफ खेलेगी पहला मैच
आईपीएल 2022 के प्‍लेऑफ में टीम को मिली थी हार

नई दिल्‍ली. आईपीएल शुरू होने से पहले लखनऊ सुपर जायंट्स के कप्तान केएल राहुल और मेंटॉर गौतम गंभीर को टीम के विस्‍फोटक बैटर निकोलस पूरन का सही तरीके से इस्‍तेमाल करने की सलाह मिली है. मिनी ऑक्‍शन में लखनऊ ने निकोलस पूरन को 16 करोड़ की भारी रकम खर्च कर अपनी टीम में शामिल किया था. आईपीएल में कई टीमों की तरफ से खेल चुके निकोलस पूरन अब तक लीग में अपनी क्षमता के मुताबिक खेल नहीं दिखा पाए हैं.

मोहम्मद कैफ के मुताबिक, गौतम गंभीर और केएल राहुल को निकोलस पूरन को खेलने की पूरी छूट देनी चाहिए, क्‍योंकि ऐसे खिलाड़ी को बांध कर नहीं रखा जा सकता है. आप पूरन से उचित उम्‍मीद कर सकते हैं, लेकिन वो टीम को हर मैच जिताएंगे, ऐसा सोचना बेमानी होगा. मोहम्मद कैफ ने कहा, निकोलस पूरन आईपीएल में अगर 14-15 मैच खेलने के बाद लखनऊ सुपर जायंट्स को 4-5 मैच जीत दिला देते हैं तो यह पर्याप्‍त है.

” isDesktop=”true” id=”5651015″ >

‘नेचुरल गेम खेलने दें’
मोहम्‍मद कैफ ने स्टार स्पोर्ट्स पर बात करते हुए कहा कि निकोलस पूरन जैसे खिलाड़ी जब अपना विकेट गंवाते हैं तो हमें लगता है कि उन्‍होंने अच्छा प्रदर्शन नहीं किया. हालांकि, पूरन जैसे हिटर को सलाह की जरूरत होती है. केएल राहुल और गौतम गंभीर को उन्हें अपना नेचुरल गेम खेलने के लिए प्रेरित करना चाहिए.

मौज के मूड में थी टीम इंडिया, फ‍िर हुआ ऐसा काम, दुनियाभर में मच गया बवाल

2.5 लाख का राशन खा जाते हैं 2 भाई? पीयूष चावला ने क्रिकेटर्स का उड़ाया मजाक, मां ने लगा दी क्‍लास

कैफ ने कहा, टीम मैंनेजमेंट को पूरन पर दबाव कम कर इस सीजन में उन्‍हें फ्री हैंड देना चाहिए. वेस्‍टइंडीज के विस्‍फोटक बैटर ने आईपीएल में अब तक 27 मैच खेले हैं, जिसमें उन्‍होंने 26.06 के औसत से 912 रन बनाए. इस दौरान निकोलस पूरन सिर्फ 4 अर्धशतक ही लगा पाए. मिनी ऑक्‍शन से पहले सनराइजर्स हैदराबाद ने पूरन को रिलीज कर दिया था.

Tags: Gautam gambhir, IPL 2023, KL Rahul, Lucknow Super Giants, Nicholas Pooran

[ad_2]

Source link