wtc 05 27

WTC Final में विराट कोहली बरसने को तैयार, नेट्स में बहा रहे पसीना, BGT में ऑस्ट्रेलिया को दिखा चुके किलर अवतार


हाइलाइट्स

विराट कोहली ने आईपीएल में दिखाई शानदार फॉर्म.
विराट ने इस सीजन 2 शतकीय पारियां खेली हैं.

नई दिल्ली. भारतीय टीम के स्टार बल्लेबाज विराट कोहली (Virat Kohli) आईपीएल से हटते ही टेस्ट चैंपियनशिप फाइनल (WTC Final) को टारगेट कर चुके हैं. ऑस्ट्रेलिया और भारत की टीमें 7 जून को आमने-सामने होंगी. विराट की फॉर्म ऑस्ट्रेलिया के सामने दीवार बन सकती है. आईपीएल में कोहली के बल्ले की आग देख कंगारू टीम उन्हें टारगेट करना चाहेगी. बॉर्डर गावस्कर ट्रॉफी में भी कोहली ने एक पहाड़ जैसी पारी खेल ऑस्ट्रेलिया को विकेट के लिए तरसा दिया था.

आईपीएल में कोहली की फॉर्म की बात करें तो इस सीजन वह काफी आक्रामक नजर आए हैं. विराट ने एक के बाद एक फिफ्टी लगाई, उसके आरसीबी के लिए बैक-टू-बैक सेंचुरी लगाकर कई रिकॉर्ड्स ध्वस्त कर दिए. उनके बल्ले से 6 अर्धशतक जबकि 2 ताबड़तोड़ शतकीय पारियां देखने को मिली. हालांकि, कोहली आरसीबी को प्लेऑफ में पहुंचाने में कामयाब नहीं हो सके. लेकिन इसमें कोई शक नहीं कि फाइनल में कोहली की फॉर्म कंगारुओं के लिए मुसीबत बन सकती है. रन मशीन ने सोशल मीडिया पर अपनी 2 फोटो शेयर की, जिसमें से एक में कोहली नेट्स में प्रैक्टिस करते नजर आ रहे हैं.

बॉर्डर गावस्कर ट्रॉफी में 200 से चूके

9 साल पहले हो गई थी भविष्यवाणी, गिल ने बनाया रिकॉर्ड, चीनी दार्शनिक की बात भी सच साबित की

बॉर्डर गासवस्कर ट्रॉफी के चौथे मुकाबले में विराट कोहली ने टेस्ट में शतकों का सूखा खत्म किया. उन्होंने इस दौरान 364 गेंद में 15 चौकों की मदद से 186 रन की विशालकाय पारी खेली थी. अब देखना होगा कोहली का बल्ला इंग्लैंड में रन उगलने में कामयाब होता है या नहीं. लंबे प्रारूप में कोहली के बैट से 6 डबल सेंचुरी निकल चुकी हैं. उन्होंने साल 2016 में टेस्ट में 3 दोहरे शतक जमाए थे.

Tags: India vs Australia, Virat Kohli, WTC Final



Source link